Brahmastra

लंबे इंतजार के बाद ‘ब्रह्मास्त्र’ का धांसू ट्रेलर रिलीज, अंगारों से खेल रहे शिवा

126 0

मुंबई: ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का ट्रेलर साल 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आउट हो गया है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 2022 के सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म चश्मे में से एक और भारतीय सिनेमा में एक ऐतिहासिक क्षण, ब्रह्मास्त्र एक नया मूल ब्रह्मांड है जो भारतीय इतिहास से गहराई से निहित अवधारणाओं और कहानियों से प्रेरित है, लेकिन आधुनिक दुनिया में स्थापित, कल्पना, रोमांच, अच्छा बनाम की महाकाव्य कहानी के साथ। बुराई, प्रेम और आशा; सभी को अत्याधुनिक तकनीक और कभी न देखे गए दृश्य चश्मे का उपयोग करके बताया गया।

ब्रह्मास्त्र: भाग एक, शिव की कहानी है – एक युवक और हमारा नायक, जो महाकाव्य प्रेम के कगार पर है, जिसका नाम … ईशा है। लेकिन उनकी दुनिया उलटी हो गई है, क्योंकि शिव को पता चलता है कि उनका ब्रह्मास्त्र से एक रहस्यमय संबंध है … और उनके भीतर एक महान शक्ति है जिसे वे अभी तक नहीं समझ पाए हैं – अग्नि की शक्ति।

सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि पर सारा और रिया ने किया याद

ब्रह्मास्त्र ट्रेलर रिलीज के महत्वपूर्ण अवसर पर बोलते हुए, निर्देशक अयान मुखर्जी ने एक बयान में कहा, “एक नए सिनेमाई ब्रह्मांड की शुरुआत को चिह्नित करते हुए, ‘द एस्ट्रावर्स’, मेरा मानना ​​​​है कि ब्रह्मास्त्र एक ऐसी फिल्म है जिस पर देश वास्तव में गर्व महसूस करेगा। यह हमारी जड़ों को छूती है, हमारी समृद्ध संस्कृति का जश्न मनाती है और यह हमें हमारी तकनीक के साथ आगे ले जाती है। फिल्म गर्व से भारतीय और कल्पनाशील है और पैन-इंडिया के कुछ सबसे प्रसिद्ध नामों को एक साथ लाना एक सपने के सच होने जैसा था!”

Related Post

रवीना का ऑटो वीडियो वायरल

भतीजी की मेहंदी सेरेमनी में शामिल होने के लिए रवीना ने पकड़ा ऑटो, वीडियो वायरल

Posted by - March 1, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में रवीना को…
मिस यूनिवर्स 2019

मिस यूनिवर्स 2019: रैंप पर फिसलीं मिस फ्रांस, बोलीं- गिरकर उठना ही जीवन में अहम

Posted by - December 10, 2019 0
अटलांटा। अमेरिका के अटलांटा में आयोजित मिस यूनिवर्स 2019 प्रतियोगिता के दौरान बिकनी राउंड में फ्रांस का प्रतिनिधित्व कर रही…