फूट-फूटकर रोयी प्रियंका चोपड़ा

फूट-फूटकर रोयी प्रियंका चोपड़ा, बोलीं-मुझे माफ कर दो,जानें माजरा

498 0

मुंबई। बॉलीवुड की देशी गर्ल से हॉलीवुड स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कि वह इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के प्रमोशन में जुटी हैं। यह फिल्म ट्रेलर रिलीज के बाद से ही चर्चा में है।

सीन खत्म होते ही डायरेक्टर ने जब कट कहा तब भी प्रियंका अपने आंसू रोक नहीं पाईं, वह बुरी तरह रोती ही रहीं

वहीं अब ‘द स्काई इज पिंक’ को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है, जिसे जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। इस फिल्म के एक सीन के दौरान रोने की एक्टिंग करते-करते प्रियंका चोपड़ा वाकई में फूट-फूटकर रो पड़ी थीं। हालांकि इस सीन खत्म होते ही डायरेक्टर ने जब कट कहा तब भी प्रियंका अपने आंसू रोक नहीं पाईं, वह बुरी तरह रोती ही रहीं।

टिक टॉक स्टार अलीना राय हूबहू लगती हैं कैटरीना कैफ, आप भी हो जाएंगे कंफ्यूज 

यह पूरा वाकया खुद ‘द स्काई इज पिंक’ की निर्देशक सोनाली बोस ने बताया है। सोनाली बोस के साथ प्रियंका की अच्छी दोस्ती है और फिल्म के एक इमोशनल सीन के दौरान प्रियंका को सोनाली के बेटे की मौत वाला वाकया याद आ गया, इसीलिए वह रोने लगीं।

सोनाली बोस ने बताया कि ‘द स्‍काई इज पिंक के एक सीन के दौरान प्रियंका बहुत ज्‍यादा इमोशनल हो गई थीं। सोनाली ने बताया कि ‘प्रियंका कहे जा रही थी कि मुझे माफ कर दो… मुझे माफ कर दो…’। प्रियंका ने कहा कि अब मुझे समझ में आया कि एक बच्‍चे को खोने का दर्द क्‍या होता है? मुझे इश्लू के लिए बहुत दुख है। सोनाली इस पूरे वाकये के दौरान प्रियंका को संभालने की कोशिश कर रही थीं।

सोनाली बोस के 16 साल के बेटे की मौत

बता दें कि इश्लू, सोनाली बोस का बेटा ईशान था। ईशान की 16 साल की उम्र में मौत हो गई थी। ईशान की मौत इलेक्ट्रिक रेजर से करंट लगने के कारण हुई थी। ये फिल्म 13 साल की मोटिवेशनल स्‍पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है। आयशा को एक बीमारी थी जिसे इम्‍यून डेफिशियंसी डिस्‍आर्डर कहते हैं। इस बीमारी के चलते साल 2015 में उनका निधन हो गया था।

टोरंटो फिल्‍म फेस्टिवल में प्रीमियर के दौरान आंसू पोंछते दिखीं प्रियंका चोपड़ा

वहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इससे पहले टोरंटो फिल्‍म फेस्टिवल में ‘द स्‍काई इज पिंक’ के पहले प्रीमियर के दौरान भी इमोशनल दिखाई दी थीं। वह अपने आंसू पोंछते कैमरे में कैद हो गई थीं। सोनाली बोस के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में फरहान अख्‍तर और जायरा वसीम भी मुख्‍य भूमिका में हैं। यह फिल्म भारत में आगामी 11 अक्‍टूबर को रिलीज हो रही है।

Related Post

लियोनार्डो

फिल्म द रेवनेंट के लिए लियोनार्डो ने ये सब किया, तब जाकर मिला ऑस्कर अवार्ड

Posted by - November 13, 2019 0
नई दिल्ली। हॉलीवुड एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो ने बीते 11 नवंबर को अपना 45वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उनकी…
सुशांत सिंह राजपूत

अधूरे सपनों को छोड़ दुनिया को अलिवदा कह गये सुशांत सिंह राजपूत

Posted by - June 14, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत महत्वाकांक्षी कलाकार थे और उन्हें बेहतरीन फिल्में करने का तो शौक था ही,…