टिक टॉक स्टार हूबहू लगती हैं कैटरीना कैफ

टिक टॉक स्टार अलीना राय हूबहू लगती हैं कैटरीना कैफ, आप भी हो जाएंगे कंफ्यूज

1101 0

मुंबई। बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल होना कोई नई बात नहीं है। अभी तक आपने सलमान खान , सैफ अली खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार , अनुष्का शर्मा के डुप्लिकेट देखे होंगे, लेकिन अब जो आप देखेंगे वह हैरान करने वाला है। इंटरनेट पर फैशन ब्लॉगर अलीना राय की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। अलीना की तस्वीरें देखकर हर कोई हैरान है क्योंकि वह हूबहू कटरीना कैफ की तरह दिखती हैं। इस लुक की वजह से अलीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

https://www.instagram.com/p/B2iZHYEjGNg/

बता दें कि कैटरीना कैफ की हमशक्ल अलीन राय टिक टॉक स्टार और फैशन ब्लॉगर हैं। अलीना राय अपनी टिक टॉक वीडियो और लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

https://www.instagram.com/p/B1eksFBjMg9/

कैटरीना के जैसे लुक होने के कारण अलीन राय की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। उनकी फोटो को देखकर कोई भी धोखा खा सकता है कैटरीना हैं या अलीना।

https://www.instagram.com/p/Bzf6Npqjk4A/

कैटरीना की तरह हूबहू दिखने के कारण अलीना राय इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 32 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अलीना राय को फैंस टिक टॉक का कैटरीना कैफ भी कहते हैं।

https://www.instagram.com/p/BcLGdvqA-y8/

कैटरीना कैफ के फैंस अलीना राय के साथ उनके फोटो का कोलाज बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। आप भी कैटरीना और अलीना की फोटो देख कर कंफ्यूज हो जाएंगे।

https://www.instagram.com/p/BxJluFsD_J1/

कैटरीना के एक फैन ने लिखा, आप बिल्कुल कटरीना की तरह ही दिखती हैं। वहीं कुछ ऐसे लोग हैं जो अलीना की फोटो सलमान तक पहुंचाना चाहते हैं।

https://www.instagram.com/p/BcLGdvqA-y8/

एक फैन ने लिखा, सलमान आपको ये फोटो देखनी चाहिए। तारीफों के पुल बांध रहे फैन्स के बीच कुछ ऐसे हैं जिन्हें अलीना की तस्वीरों पर यकीन नहीं आ रहा। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, क्या ये आपकी असल फोटो है? आप कटरीना की परफेक्ट कॉपी कैसे हो सकती हैं?

https://www.instagram.com/p/B0DtuwAjSfU/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

कैटरीना कैफ के करियर की बात करें तो वह अब जल्द ही कैटरीना कैफ सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी द्वारा किया जा रहा है। कैटरीना कैफ फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में दिखाई देंगी।

Related Post

कृति सेनन

कृति सेनन ने कजरारे पर किया क्लासिकल डांस, VIDEO देख ऐश्वर्या भी करेंगी तारीफ

Posted by - March 21, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने ऐश्वर्या राय के सुपरहिट गाना ‘कजरारे’ पर क्लासिकल डांस किया है। कृति ने फिल्म…
नसीरुद्दीन शाह

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह बोले- ऐसा हुआ तो सुसाइड कर लूंगा

Posted by - April 21, 2020 0
मुंबई। टेलीविजन, सिनेमा व डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म तक बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह लगातार जलवा कायम है। एक कलाकार के…
दिल बेचारा

सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ के लिए उत्साहित हैं कार्तिक, बोले -चलो सब साथ में देखते हैं

Posted by - July 24, 2020 0
  मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ देखने के लिये उत्साहित…