टिक टॉक स्टार हूबहू लगती हैं कैटरीना कैफ

टिक टॉक स्टार अलीना राय हूबहू लगती हैं कैटरीना कैफ, आप भी हो जाएंगे कंफ्यूज

934 0

मुंबई। बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल होना कोई नई बात नहीं है। अभी तक आपने सलमान खान , सैफ अली खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार , अनुष्का शर्मा के डुप्लिकेट देखे होंगे, लेकिन अब जो आप देखेंगे वह हैरान करने वाला है। इंटरनेट पर फैशन ब्लॉगर अलीना राय की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। अलीना की तस्वीरें देखकर हर कोई हैरान है क्योंकि वह हूबहू कटरीना कैफ की तरह दिखती हैं। इस लुक की वजह से अलीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

https://www.instagram.com/p/B2iZHYEjGNg/

बता दें कि कैटरीना कैफ की हमशक्ल अलीन राय टिक टॉक स्टार और फैशन ब्लॉगर हैं। अलीना राय अपनी टिक टॉक वीडियो और लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

https://www.instagram.com/p/B1eksFBjMg9/

कैटरीना के जैसे लुक होने के कारण अलीन राय की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। उनकी फोटो को देखकर कोई भी धोखा खा सकता है कैटरीना हैं या अलीना।

https://www.instagram.com/p/Bzf6Npqjk4A/

कैटरीना की तरह हूबहू दिखने के कारण अलीना राय इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 32 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अलीना राय को फैंस टिक टॉक का कैटरीना कैफ भी कहते हैं।

https://www.instagram.com/p/BcLGdvqA-y8/

कैटरीना कैफ के फैंस अलीना राय के साथ उनके फोटो का कोलाज बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। आप भी कैटरीना और अलीना की फोटो देख कर कंफ्यूज हो जाएंगे।

https://www.instagram.com/p/BxJluFsD_J1/

कैटरीना के एक फैन ने लिखा, आप बिल्कुल कटरीना की तरह ही दिखती हैं। वहीं कुछ ऐसे लोग हैं जो अलीना की फोटो सलमान तक पहुंचाना चाहते हैं।

https://www.instagram.com/p/BcLGdvqA-y8/

एक फैन ने लिखा, सलमान आपको ये फोटो देखनी चाहिए। तारीफों के पुल बांध रहे फैन्स के बीच कुछ ऐसे हैं जिन्हें अलीना की तस्वीरों पर यकीन नहीं आ रहा। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, क्या ये आपकी असल फोटो है? आप कटरीना की परफेक्ट कॉपी कैसे हो सकती हैं?

https://www.instagram.com/p/B0DtuwAjSfU/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

कैटरीना कैफ के करियर की बात करें तो वह अब जल्द ही कैटरीना कैफ सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी द्वारा किया जा रहा है। कैटरीना कैफ फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में दिखाई देंगी।

Related Post

अजित पवार

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार बोले-हम स्थिर सरकार देंगे, पीएम मोदी को कहा शुक्रिया

Posted by - November 24, 2019 0
  मुंबई। महाराष्ट्र में उप मुख्यमंत्री पद की कमान संभालने के बाद अजित पवार ने पहली बार ट्वीट किया है।…