मोदी से मिलेंगी ममता

पीएम नरेंद्र मोदी से मिलेंगी ममता बनर्जी, कई मसलों पर होगी चर्चा

547 0

नई दिल्ली। केंद्र की मोदी सरकार के साथ कई मसलों पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच तल्खी आए दिन देखने को मिलती रही है। इसी बीच बुधवार को ममता बनर्जी पीएम मोदी से मिलने नई दिल्ली आ रही हैं। इस दौरान वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकती हैं। मिली जानकारी के मुताबिक ये मुलाकात शाम चार बजे के आसपास होगी।

पश्चिम बंगाल राज्य का नाम बदलने के मुद्दे पर भी हो सकती है बात 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ममता बनर्जी और नरेंद्र मोदी के बीच होने वाली मुलाकात में पश्चिम बंगाल के विकास, वहां की समस्याओं पर बात होगी। इसके साथ ही पश्चिम बंगाल राज्य का नाम बदलने के मुद्दे पर भी बात हो सकती है, जो काफी लंबे समय से अटका हुआ है।

घुसपैठ कर रहे पाक बैट कमांडो और आतंकियों को भारतीय सेना ने किया ढ़ेर 

तृणमूल कांग्रेस मांग कर रही है कि पश्चिम बंगाल का नाम बांग्ला हो जाए। बता दे ममता सरकार की ओर से भी इस बात का प्रस्ताव भेजा जा चुका है। हालांकि केंद्र सरकार ने अभी तक मंजूरी नहीं दी है। इसी मसले पर कुछ दिन पहले सुदीप बंदोपाध्याय की अगुवाई में टीएमसी के नेताओं ने पीएम मोदी से मुलाकात कर चुके हैं।

ममता बनर्जी मोदी सरकार की हैं मुखर विरोधी

बता दें कि ममता बनर्जी लगातार मोदी सरकार की मुखर विरोधी रही हैं। कई मुद्दों पर उन्होंने खुलकर केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोला है, फिर चाहे कोलकाता के पुलिस कमिश्नर रहे राजीव कुमार का मामला हो या फिर सर्वदलीय बैठक का मसला।

मोदी सरकार के बैंकों के विलय के फैसले पर भी ममता बनर्जी ने खड़े किए थे सवाल

बीते दिनों ममता बनर्जी ने ‘एक देश एक चुनाव’ पर पीएम मोदी द्वारा बुलाई बैठक में शामिल होने से इनकार कर दिया था। इसके अलावा नरेंद्र मोदी जब दोबारा प्रधानमंत्री पद की शपथ ले रहे थे। तब भी ममता बनर्जी शामिल नहीं हुई थीं। हालांकि उन्होंने पहले आने की बात कही थी फिर अंतिम समय में इनकार कर दिया था। अभी हाल ही में मोदी सरकार के बैंकों के विलय के फैसले पर भी ममता बनर्जी ने सवाल खड़े किए थे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस विषय पर पत्र लिखा था।

Related Post

स्मृति ईरानी का तंज

कांग्रेस अध्यक्ष के लिए महत्व नहीं रखती अमेठी की जनता -स्मृति ईरानी

Posted by - May 3, 2019 0
अमेठी। बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने शुक्रवार यानी आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि…

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का बड़ा ऐलान कहा अगला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ूंगी

Posted by - November 20, 2018 0
इंदौर। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि वो अगला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी। सुषमा ने…

उत्तराखंडः सार्वजनिक अवकाश होते हुए भी जारी नामांकन प्रक्रिया

Posted by - November 2, 2019 0
देहरादून। प्रदेश में इन दिनों जिला पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, क्षेत्र प्रमुख और उप प्रमुख के चुनाव की प्रक्रिया चल रही…