Punjab

पंजाब पुलिस को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की 7 दिन की रिमांड मिली

170 0

पंजाब: पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला की हत्या के मामले में बुधवार को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) की 7 दिन की रिमांड हासिल की। पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने मामले में लॉरेंस बिश्नोई को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मानसा की अदालत में पेश किया था। इससे पहले मंगलवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने पंजाब पुलिस को पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता की हत्या के मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को गिरफ्तार करने की अनुमति दी थी। अदालत ने पंजाब पुलिस को बिश्नोई को पंजाब ले जाने की भी अनुमति दे दी। अब पंजाब पुलिस लॉरेंस बिश्नोई को मोहाली ले जा रही है।

खबरों के मुताबिक, पंजाब पुलिस की ट्रांजिट अर्जी पर लॉरेंस बिश्नोई के वकील विशाल चोपड़ा ने कोर्ट को बताया था कि बिश्नोई की जान को खतरा है. अगर लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब भेजने की इजाजत दी गई तो उनकी हत्या की जा सकती है। बिश्नोई के वकील ने कहा कि वह वर्चुअल जांच और सुनवाई के खिलाफ नहीं हैं।

लॉरेंस बिश्नोई के वकील ने कहा कि वे केवल बिश्नोई को पंजाब ले जाने का विरोध कर रहे हैं। वकील ने कहा कि पंजाब पुलिस को जरूरत पड़ने पर लॉरेंस बिश्नोई को गिरफ्तार करना चाहिए, लेकिन उसे दिल्ली में रखना चाहिए। मोहाली पुलिस और एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) ने मंगलवार को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के दो सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया, जो कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बरार के निर्देश पर काम कर रहे थे।

दिल्ली मौसम विभाग ने दी चेतावनी, गरज के साथ पड़ेंगे बौछारें

सिद्धू मूस वाला हत्याकांड

पंजाबी गायक से राजनेता बने सिद्धू मूस वाला की 29 मई को मनसा जिले के जवाहरके गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। एक दिन पहले पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसे वाला की सुरक्षा कम कर दी थी। उनके साथ ही पूरे राज्य में 424 लोगों की सुरक्षा या तो हटा ली गई या फिर कम कर दी गई।

लखनऊ के 38 स्कूलों की मान्यता होगी रद्द, जानें पूरा मामला

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी से मिले विभिन्न देशों में कार्यरत भारत के सात राजदूत

Posted by - October 17, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) से सोमवार को मुख्यमंत्री आवास में विभिन्न देशों में कार्यरत भारत के सात…
Bombay High court

हाईकोर्ट से चीनी कंपनी बाइटडांस को भारतीय बैंक खातों के संचालन की मिली अनुमति

Posted by - April 7, 2021 0
मुंबई। बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने मंगलवार को चीनी कंपनी बाइटडांस को अपने भारतीय बैंक खातों के संचालन की…
Rajnath Singh

भारत दौरे पर कजाकिस्तान के रक्षा मंत्री, राजनाथ सिंह से की मुलाकात

Posted by - April 9, 2021 0
नई दिल्ली। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने आज कजाकिस्‍तान के रक्षा मंत्री लेफ्टिनेंट जनरल नुरलान येर्माबायेव के साथ…