Elon Musk

फेसबुक-ट्विटर को टक्कर देने के लिए Elon Musk लाएंगे नया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म

49 0

वॉशिंगटन: दुनिया के सबसे व्यक्ति टेस्ला के CEO एलोन मस्क Elon Musk जल्द ही खुद का एक नया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Social media platform) शुरू करने की सोच रहे हैं। ये अपने नए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से Facebook और Twitter को टक्कर देने की योजना बना रहा है। इस बात का उन्होंने रविवार को खुद संकेत दिए है। एलन मस्क माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) की नीतियों के आलोचक रहे हैं।

क्या आप जानते हैं कि उन्होंने इस बारे में क्या सोचा?

प्रणय पोथोल नाम के एक ट्विटर यूजर ने हाल ही में मस्क से पूछा कि क्या वह एक नया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लाने पर विचार कर रहे है। इस सवाल का जवाब देते हुए मस्क ने कहा कि हां वह इस बारे में सोच रहे हैं। मस्क ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर लिखा, “मैं इस पर गंभीरता से विचार कर रहा हूं।”

एक अन्य ट्विटर पोल में मस्क ने पूछा, “क्या आप मानते हैं कि ट्विटर इस सिद्धांत का सख्ती से पालन करता है?” और कम से कम “70 प्रतिशत” उत्तरदाताओं ने “नहीं” कहा। “यह देखते हुए कि ट्विटर वास्तविक सार्वजनिक टाउन स्क्वायर के रूप में कार्य करता है, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के सिद्धांतों का पालन करने में विफल रहने से मौलिक रूप से लोकतंत्र कमजोर होता है।

Related Post

Harish salve

स्वत: संज्ञान मामले में हरीश साल्वे ने SC से एमिकस क्यूरी पद से हटने की मांगी इजाजत

Posted by - April 23, 2021 0
नई दिल्ली। देश में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को स्वत: संज्ञान लेते हुए केंद्र…