CM Bhajanlal Sharma

कांग्रेस सरकार की बदमाशों से सांठगांठ थी: सीएम भजनलाल शर्मा

29 0

भरतपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल (CM Bhajanlal) ने आरोप लगाया है कि राज्य में पिछले दिनों तक कांग्रेस की जो सरकार थी उसकी बदमाशों से सांठगांठ थी।

श्री भजनलाल (CM Bhajanlal) रविवार को आज भरतपुर संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी रामस्वरूप कोली के समर्थन में डीग जिले के कस्वा सीकरी में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में बदमाश आते थे और व्यापारियों को धमका कर चले जाते थे लेकिन भाजपा सरकार ने सत्ता में आकर शपथ लेने के दूसरे दिन ही एंटी गैंगस्टर फाॅर्स बना ऐसे बदमाशों के हौसले पस्त करने की दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठाया है।

श्री भजन लाल (CM Bhajanlal) ने कांग्रेस की तत्कालीन केंद्र सरकार को कठघरे में खड़ा करते कहा कि 70 साल तक कांग्रेस पार्टी ने देश मे राज किया लेकिन इसके बाद भी आज आमजन सड़क, स्कूल, हॉस्पिटल एवं बिजली की मांग करते है। लोगो की इन मूलभूत समस्याओं को दूर करने के लिए हर घर में अब बिजली एवं जल पहुंचाने का काम नरेंद्र मोदी ने किया है। अब गरीब कल्याण की योजनाएं गरीबों के पास जा रही हैं।

महापुरुष के बताए रास्ते पर चलकर राष्ट्र का होगा विकास: एके शर्मा

प्रदेश में ईस्टर्न राजस्थान केनाल परियोजना (ईआरसीपी) लाने के लिए प्रधानमंत्री श्री मोदी का आभार जताते मुख्यमंत्री (CM Bhajanlal) ने कहा कि आने वाले समय में इसका शिलान्यास होगा और उद्घाटन भी। ईआरसीपी के लिए जमीन अवाप्ति का काम हमने शुरू कर दिया है। उन्होंने सीकरी बांध के बनने का आश्वासन देते कहा कि यह बांध बनेगा और छोटे बाधों में ईआरसीपी का पानी जाएगा।

इस अवसर पर कार्यक्रम में राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेडम, वैर भुसावर विधायक बहादुर सिंह कोली, भरतपुर लोकसभा प्रत्याशी रामस्वरूप कोली, सहित भाजपा के विधायक और नेता मौजूद थे।

Related Post

Students returned safely from Manipur to UP

मणिपुर से सुरक्षित यूपी लौटे 62 छात्र, दो दिन में बाकी छात्रों की भी सकुशल होगी वापसी

Posted by - May 9, 2023 0
लखनऊ। योगी सरकार (Yogi Government) मणिपुर (Manipur) की वर्तमान परिस्थितियों के चलते प्रदेश के छात्रों को सुरक्षित निकालने में जुट…
pm modi

हमारी संस्कृति को गाली दी, तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे: पीएम मोदी

Posted by - March 30, 2021 0
पुद्दुचेरी। पश्चिम बंगाल, असम और पुद्दुचेरी में आज रैलियाों का रैला होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) , केंद्रीय गृह…