शाहरुख खान

शाहरुख खान ने कहा- मैं मुसलमान, पत्नी हिंदू और मेरे बच्चे इंडियन

559 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान फिल्मी दुनिया से काफी समय से दूर हैं। हालांकि वह सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। अब हाल ही में शाहरुख टीवी डांस रिएलिटी शो डांस प्लस 5 में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरी बीवी हिंदू है और मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे हिंदुस्तान हैं।

शनिवार रात टीवी पर प्रसारित हुए शो में शाहरुख मेहमान के तौर पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कई खुलासे किए हैं। इस दौरान उन्होंने अपने और अपने धर्म को लेकर कहा कि हमने कोई हिंदू-मुसलमान की बात ही नहीं की। मेरी बीवी हिंदू है, मैं मुसलमान हूं और मेरे जो बच्चे हैं, वह हिंदुस्तान हैं।

https://twitter.com/neeljoshiii/status/1221113992229244928

शाहरुख ने अपने बच्चों के स्कूल जाने का ज़िक्र करते हुए कहा जब वह स्कूल गए तो स्कूल में वह भरना पड़ता है कि धर्म क्या है?

शाहरुख ने अपने बच्चों के स्कूल जाने का ज़िक्र करते हुए कहा जब वह स्कूल गए तो स्कूल में वह भरना पड़ता है कि धर्म क्या है? उन्होंने बताया कि जब मेरी बेटी छोटी थी, तो उसने आकर पूछा भी मुझसे कि पापा हम कौन से धर्म के हैं? तो मैंने उसमें यही लिखा कि हम इंडियन ही हैं, कोई धर्म नहीं है और होना भी नहीं चाहिए। शाहरुख की इन बातों को सुनकर वहां मौजूद सभी लोगों ने उनके लिए तालियां बजाईं।

शाहरुख खान इससे पहले भी धर्म को लेकर दे चुके हैं बयान

बता दें कि शाहरुख खान इससे पहले भी धर्म को लेकर बयान दे चुके हैं। शाहरुख अपने घर पर हर धर्म के त्योहार मनाते हैं। अपने धर्म के बारे में बात करते हुए एक दफा शाहरुख ने कहा था। पांच वक्त की नमाज़ पढ़ने की बात करें तो मैं उतना धार्मिक नहीं हूं, लेकिन मैं मुसलमान हूं। मैं इस्लाम के सिद्धांतों को मानता हूं और मैं मानता हूं कि ये एक अच्छा धर्म है और अच्छा अनुशासन है।

Related Post

Kangana Ranaut

कंगना रनौत की मां ने केंद्र सरकार को दिया धन्यवाद, बोलीं- मुझे बेटी पर है गर्व

Posted by - September 10, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की मां ने बेटी को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने के लिए पीएम मोदी और…
एवेंजर्स एंडगेम

‘एवेंजर्स एंडगेम’ बनी दुनिया की दूसरी सबसे कमाऊ फिल्म, जानें रिकॉर्ड

Posted by - May 6, 2019 0
इंटरमेंट डेस्क। हॉलीवुड फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ की बंपर कमाई जारी है। फिल्म दूसरे वीकेंड तक भारतीय बॉक्सऑफिस पर 312. 95…

इस शहर में शूटिंग करना बहुत मुश्किल,गरीबों और बेघरों के लिए करें दुआ -प्रियंका चोपड़ा

Posted by - November 4, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। एनसीआर के सभी शहरों की हवा गुणवत्ता बेहद खराब से गंभीर स्तर के बीच रहने से लोगों को…