वेब सीरीज ‘पौराशपुर’ में रानी मीरावती का किरदार निभाएंगी ‘शिल्पा शिंदे’

993 0

मनोरंजन डेस्क.   ‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतने वाली टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे जल्द ही एकता कपूर के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ALT बालाजी की वेब सीरीज ‘पौराशपुर’ में रानी मीरावती का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शो के प्रोमो की वीडियो डाली है जिसमे उनका महारानी वाला लुक भी नजर आ रहा है. जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

Bigg Boss 14: शो में होगी डिस्को नाइट, जब ये फेमस सेलेब्रिटी मचाएँगे धमाल!

शिल्पा शिंदे ने इस वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं, जो ओटीटी प्लेटफार्मो पर फ्रेश और अछूती कहानी है. मेरे चरित्र में कई शेड्स हैं और मैं रानी मीरावती के जूते में कदम रखने के लिए रोमांचित हूं.” शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के प्रोमो की वीडियो को शये किया है जिसमे एक्टर अन्नू कपूर भी नजर आरहे है. हैं और वह शिल्पा से बात कर रहे हैं. साथ ही इसमें मिलिंद सोमन, शहीर शेख और फ्लोरा सैनी ने भी एक्टिंग किया है. ये सीरीज जल्द ही अल्ट बालाजी और जी 5 पर स्ट्रीम की जाएगी.

शिल्पा शिंदे ‘आये ना जुदाई’,’ स्न्ज्वनी आम्रपाली’, ‘मेहर कहानी हक़ और हकीकत की’ जैसे शोज में काम कर चुकी है. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता कलर्स के शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ से मिली. उसके बाद उन्हें बिग बॉस11 रियलिटी शो में भी खूब पसंद किया गया.

 

Related Post

क्वारंटाइन

कोरोना वायरस पर नियंत्रण के लिए बस्ती मंडल में पांच हजार लोग किए गए क्वारंटाइन

Posted by - March 25, 2020 0
सिद्धार्थनगर। उत्तर प्रदेश में बस्ती मंडल के तीन जिलों में कोरोना वायरस पर नियंत्रण के लिए अब तक महानगरों और…