बॉय फ्रेंड संग षड़यंत्र रच अपने होने वाली पति की करइ हत्या

बॉय फ्रेंड संग षड़यंत्र रच अपने होने वाली पति की करइ हत्या

150 0

क्षेत्र के कल्ली पूरब गांव में गुरूवार की रात हुई खराद कारीगर शाहबुद्दीन उर्फ मनीष की हत्या के मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। खराद कारीगर की हत्या‌ मंगेतर ने प्रेमी व दोस्तों से करायी थी। पुलिस ने हत्यारोपी मृतक की मंगेतर समेत छः लोगों को गिरफ्तार किया है। दक्षिणी जोन रवि कुमार ने एसीपी बताया कि टीमों ने मृतक की होने वाली पत्नी हसमतुलनिशां को हिरासत में लेकर कड़ाई से पुछताछ शुरू की तो काफी देर तक पुलिस से सच्चाई छुपाती रही, लेकिन पुलिस की पूछताछ में कुछ घंटो बाद वह टूट गयी और उसने हत्याकांड की जो कहानी बताई शायद उसे सुनकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गयी।

पूछताछ मे हसमतुलनिशां ने बताया वह अपने प्रेमी शाने अली उर्फ सोनू पुत्र सिरताज निवासी ग्राम कल्ली पश्चिम पीजीआई से शादी करना चाहती थी, लेकिन परिजनों ने मनीष से शादी तय कर दी थी। जिससे वह शादी नहीं करना चाहती थी और इस वजह से उसने अपने प्रेमी सोनू के साथ मिलकर अपने होने वाले पति मनीष को रास्ते से हटाने की खतरनाक साजिश रच डाली और जन्मदिन पार्टी में जाने के बहाने होने वाले पति मनीष को कल्ली पश्चिम में बुलवाकर खुद ना आकर प्रेमी सोनू व उसके चार दोस्तों अरकान पुत्र मुन्ना निवासी ग्राम भिलवल थाना लोनीकटरा, बाराबंकी, संजू गौतम पुत्र सालिकराम निवासी परवर-पूरब, थाना मोहनलालगंज, अमन कश्यप पुत्र चन्द्रपाल कश्यप निवासी परवर-पश्चिम, थाना मोहनलालगंज, समीर मोहम्मद पुत्र बड़े मुन्ना निवासी ग्राम कल्ली पश्चिम थाना पीजीआई, लखनऊ के साथ मिलकर कल्लीपूरब गांव के बाहर सुनसान स्थान पर ले जाकर रात्रि 8:30 बजे डाग चैन से गला कसने के बाद चाकू से गोदकर हत्या करा दी और मृतक मनीष का मोबाइल व पर्स लेकर सभी मौके से भाग निकले थे।

कोरोना महामारी ने एक बार फिर दी दस्तक

इस दौरान हुए संघर्ष के दौरान दो घड़ियां मौके पर गिर गयी थी। मंगेतर हसमतुलनिशा की निशानदेही पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी शाने अली उर्फ सोनू सहित उसके चार दोस्तों को गिरफ्तार कर हत्याकांड में प्रयुक्त आलाकत्ल चाकू, डाग चैन सहित घटना में प्रयुक्त संजू गौतम की पैशन प्रो मोटरसाइकिल बरामद की है। डीसीपी दक्षिणी रवि कुमार ने बताया कि अभियुक्ता हसमतुलनिशां पुत्री नवाबशाह जो कक्षा 8 तक पढ़ी है, की शादी तय होने से पूर्व से उसका कल्ली पश्चिम निवासी सोनू से प्रेम प्रसंग चल रहा था उसी ने पहले मोबाइल दिया था। जिससे वह अपने प्रेमी से बात करती थी, जबकि उसके परिजनों को यह बात पसंद नहीं थी और उन्होंने मोबाइल को सिम सहित तोड़ कर फेंक दिया था। इसके बाद वह कभी अपनी मां का मोबाइल और कभी अपनी भाभी का मोबाइल लेकर अपने प्रेमी से चोरी छुपे बात करती थी।

कार सवार युवक ने राज मिस्त्रियों को बेरहमी से पीटा

इसी बीच परिजनों ने उसकी शादी बनी गांव थाना बंथरा निवासी शहाबुद्दीन उर्फ मनीष पुत्र मीर हसन से तय कर दी जिससे हसमतुलनिशा शादी नहीं करना चाहती थी। इस बात को लेकर उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मनीष को रास्ते से हटाने की खतरनाक साजिश रच डाली। हत्या के दिन से पूर्व भी हसमतुलनिशा अपने होने वाले पति को फोन कर मिलने के लिए बुलाती थी जिस पर विश्वास करके वह उस दिन भी जन्मदिन में जाने की कहकर घर से और ट्रांसपोर्ट नगर स्थित खराद की दुकान के मालिक से रुपये 1000 नगद लेकर वह कुछ देर बाद वापस आने की बात कही थी, साजिशकर्ता होने वाली पत्नी ने ही शाहबुद्दीन को फोन कर कल्ली स्थित एक स्कूल के पास बुलाया था जब वह वहां पर पहुंच गया तो संजू गौतम ने उसको यह झूठ बताकर कि हसमतुलनिशा गांव के बाहर खड़ी है और मिलने के लिए बुलाया है, को लेकर तय जगह पर गया जहां पर पहले से मौजूद सभी ने उस पर हमला बोल दिया सबसे पहले इन लोगों ने डाग चैन से उसका गला दबा दिया उसके बाद चाकू से गोदकर हत्या कर दी जिसमें मृतक के साथ संघर्ष भी वह उसी दौरान मृतक की और एक हत्यारे की घड़ी टूट कर वहीं गिर गई और हत्या के बाद यह लोग वहां से भाग गए।

आलाकत्ल चाकू, डाग चैन, मोटरसाइकिल व मोबाइल फोन बरामद—-

डीसीपी दक्षिणी रवि कुमार ने बताया कि अभियुक्तों की निशानदेही पर इंस्पेक्टर के नेतृत्व पुलिस और सर्विलांस सेल की संयुक्त टीम ने हत्या में प्रयुक्त एक अदद चाकू, एक अदद डाग चैन, एक अदद मोटरसाइकिल पैशन प्रो वाहन संख्या यूपी 32 एफ एल 6815, एक अदद कलाई घड़ी सफेद रंग, एक अदद कलाई घड़ी रंग काला, छः अदद मोबाइल फोन के अलावा शाने अली उर्फ सोनू और संजू गौतम का आधार कार्ड बरामद किया गया।

 

Loading...
loading...

Related Post

बजट 2020

सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचा, तो उसकी सरकार करेगी वसूली : सीएम योगी

Posted by - January 22, 2020 0
कानपुर। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में कानपुर में आयोजित रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर…

श्रद्धा कपूर ने बॉडीगार्ड के जन्मदिन पर नहीं छोड़ी कोई कसर

Posted by - November 3, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। नम्र और उदार स्वभाव के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बॉडीगार्ड अतुल कांबले के जन्मदिन उन्हें सरप्राइज…