कोरोना वायरस

कोरोना वायरस को खत्म करने चीन पहुंची राखी सावंत, एयरपोर्ट से शेयर किया VIDEO

627 0

नई दिल्ली। कोरोना वायरस इन दिनों एक महामारी बनता जा रहा है, लेकिन इस बीच अब राखी सावंत चीन पहुंची हैं। वह इस वायरस को खत्म करना चाहती हैं। हाल ही में राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बता रही हैं कि वह चीन जा रही हैं। इस वीडियो में राखी सावंत फ्लाइट में बैठी नजर आ रही हैं। उनके साथ एक और शख्स बैठे दिख रहे हैं जिनसे राखी बात कर रही हैं।

वीडियो में राखी का कहना है कि वो इस वायरस को करने जा रही हैं खत्म 

फ्लाइट में राखी को वीडियो बनाते देख एयरहोस्टेस ने उन्हें टोक भी दिया, जिसके बाद राखी को वीडियो बंद करना पड़ा, लेकिन फ्लाइट से उतरते ही एक बार फिर राखी ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इस वीडियो में राखी को एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है जहां फ्लाइट से बाहर निकलते सभी यात्री चेहरे पर मास्क लगाए नजर आ रहे हैं। वीडियो में राखी का कहना है कि वो इस वायरस को खत्म करने जा रही हैं।

Valentine Day : पढ़े ये ज्योतिषीय टिप्स, वैलेंटाइन डे पर मिलेगा मुकम्मल प्यार 

देशवासियों को देश में अपनी नागरिकता बचाए रखने के लिए एक बेहद खास आइडिया दिया

इससे पहले राखी ने एनआरसी के मुद्दे पर भी अपनी राय पेश की थी। हाल ही में उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह देशवासियों को देश में अपनी नागरिकता बचाए रखने के लिए एक बेहद खास आइडिया दिया है। इस वीडियो में वह कहती नजर आ रही हैं कि अगर आप अपनी नागरिकता बचाना चाहते हैं तो बैंक से एक बड़ा लोन ले लें। जब आप लोन ले लेंगे तो बैंक वाले खुद ही आपकी नागरिकता को साबित करने के लिए सबूत जुटा लेंगे।

Related Post

घोषणा पत्र पर मायावती का तंज

मायावती का बीजेपी के घोषणा पत्र पर तीखा वार, कहा- काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती

Posted by - April 8, 2019 0
लखनऊ। बसपा प्रमुख मायावती ने बीजेपी के संकल्प पत्र को जनता को बरगलाने की कोशिश बताते हुए कहा है कि…