कोरोना वायरस

कोरोना वायरस को खत्म करने चीन पहुंची राखी सावंत, एयरपोर्ट से शेयर किया VIDEO

645 0

नई दिल्ली। कोरोना वायरस इन दिनों एक महामारी बनता जा रहा है, लेकिन इस बीच अब राखी सावंत चीन पहुंची हैं। वह इस वायरस को खत्म करना चाहती हैं। हाल ही में राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बता रही हैं कि वह चीन जा रही हैं। इस वीडियो में राखी सावंत फ्लाइट में बैठी नजर आ रही हैं। उनके साथ एक और शख्स बैठे दिख रहे हैं जिनसे राखी बात कर रही हैं।

वीडियो में राखी का कहना है कि वो इस वायरस को करने जा रही हैं खत्म 

फ्लाइट में राखी को वीडियो बनाते देख एयरहोस्टेस ने उन्हें टोक भी दिया, जिसके बाद राखी को वीडियो बंद करना पड़ा, लेकिन फ्लाइट से उतरते ही एक बार फिर राखी ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इस वीडियो में राखी को एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है जहां फ्लाइट से बाहर निकलते सभी यात्री चेहरे पर मास्क लगाए नजर आ रहे हैं। वीडियो में राखी का कहना है कि वो इस वायरस को खत्म करने जा रही हैं।

Valentine Day : पढ़े ये ज्योतिषीय टिप्स, वैलेंटाइन डे पर मिलेगा मुकम्मल प्यार 

देशवासियों को देश में अपनी नागरिकता बचाए रखने के लिए एक बेहद खास आइडिया दिया

इससे पहले राखी ने एनआरसी के मुद्दे पर भी अपनी राय पेश की थी। हाल ही में उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह देशवासियों को देश में अपनी नागरिकता बचाए रखने के लिए एक बेहद खास आइडिया दिया है। इस वीडियो में वह कहती नजर आ रही हैं कि अगर आप अपनी नागरिकता बचाना चाहते हैं तो बैंक से एक बड़ा लोन ले लें। जब आप लोन ले लेंगे तो बैंक वाले खुद ही आपकी नागरिकता को साबित करने के लिए सबूत जुटा लेंगे।

Related Post

पंचायत चुनाव में सतर्कता बरतने के थानाध्यक्ष ने दिये निर्देश

पंचायत चुनाव में सतर्कता बरतने के थानाध्यक्ष ने दिये निर्देश

Posted by - March 22, 2021 0
लखनऊ त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव व होली पर्व को लेकर सभी थानाध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्रों में सतर्कता बरतें। संवेदनशील व अतिसंवेदनशील गांवों…
गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स के नॉमिनेशन्स

77वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स के नॉमिनेशन्स में नेटफ्लिक्स ने रचा इतिहास

Posted by - December 11, 2019 0
नई दिल्ली।  77वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का आयोजन पांच जनवरी 2020 को होगा।  इससे पहले अवॉर्ड्स के नॉमिनेशन जारी हो…