बंथरा में युवक को बंधक बनाकर पीटा

बंथरा में युवक को बंधक बनाकर पीटा

402 0

बंथरा इलाके के एक युवक ने पैसे के लेनदेन को लेकर कुछ लोगों पर असलहे के बल पर कार से अगवा कर बंधक बनाते हुए मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। बंथरा इलाके के माती गांव निवासी प्रिंस कुमार उर्फ रिंकू के मुताबिक बीती 12 मार्च को इलाके के ही कासिम खेड़ा निवासी शेरा से पैसों को लेकर उसकी कहासुनी हो गई थी।

होली से पहले सीएम ने सोनभद्र को दिया तोहफा

उस दौरान शेरा ने बकाया 6 हजार रुपये न देने पर अगले दिन शाम तक अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। प्रिंस का कहना है कि अगले दिन शनिवार शाम करीब 8 बजे जब वह माती बाजार में सब्जी लेने गया, तो वहां अचानक स्विफ्ट डिजायर कार (यूपी 32 केटी 1792) से पहुंचे शेरा के दोस्त बंथरा के ही नुर्दी खेड़ा निवासी अजय यादव, यहीं के अनूप खेड़ा निवासी आशीष यादव, सरोजनीनगर के एलडीए कॉलोनी निवासी संदीप तिवारी, निगोहा के निर्मल यादव उर्फ लंबरदार और रायबरेली जिले के सरेनी थानान्तर्गत देवपुर निवासी ठाकुर बक्स सिंह ने जबरन पकड़कर मारा पीटा।

आदिवासियों के समुदाय के विकास के बिना तरक्की नहीं ; राष्ट्रपति

आरोप है कि जब पीड़ित प्रिंस ने विरोध किया, तो संदीप तिवारी ने उसकी कनपटी में रिवाल्वर लगाकर उसे जबरन कार में डाल लिया और शेरा के ऑफिस उठा ले गए। जहां पर पहले से मौजूद शेरा और सभी आरोपियों ने मिलकर प्रिंस की जमकर पिटाई की। आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने उसे बकाया रकम वापस न मिलने पर जान से मारने की धमकी भी दी। प्रिंस का कहना है कि घटना के दौरान ही इसी बीच सायरन बजाती पुलिस की गाड़ी उधर से आती दिखाई पड़ी।

जिससे सायरन की आवाज सुनकर सभी आरोपी इधर-उधर छिपने लगे। तभी मौका पाकर प्रिंस वहां से भाग निकला और घर पहुंच कर अपने भाई पिंटू को पूरी घटना की जानकारी दी। बाद में इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित प्रिंस की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

 

Related Post

Yogi

सीएम योगी की फटकार के बाद राजस्व संबंधी मामलों के निपटारे में आयी तेजी

Posted by - October 19, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की फटकार के बाद राजस्व के पेंडिंग मामलों के निपटारे में तेजी दर्ज की गयी…

भाजपा से नाराज चिराग ने कहा- पिता ने हमेशा साथ दिया लेकिन मुश्किल वक्त में साथ न मिला

Posted by - June 23, 2021 0
लोक जनशक्ति पार्टी में टूट के बाद मीडिया से बात करते हुए चिराग पासवान भाजपा पर बिफर पड़े और नाराजगी…