श्रीदेवी के बर्थडे पर लिखा इमोशनल पोस्ट

जान्हवी कपूर ने मां श्रीदेवी के बर्थडे पर लिखा इमोशनल पोस्ट

738 0

मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने मां श्रीदेवी के बर्थडे के मौके पर एक पोस्ट लिख उन्हें याद किया। जान्हवी ने एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ जान्हवी ने लिखा, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं मां, जन्मदिन मुबारक हो। जान्हवी की पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा, मनीष मल्होत्रा, रिया कपूर समेत उनके तमाम चाहने वालों ने अपना प्यार जाहिर किया।

View this post on Instagram

Happy birthday Mumma, I love you

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जान्हवी अपनी मां के बेहद करीब थीं। वह अपनी मां को अपना आदर्श मानती थीं और चाहती थीं कि श्रीदेवी उनकी पहली फिल्म रिलीज होते देखें, लेकिन ‘धड़क’ रिलीज होने से पहले ही श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। श्रीदेवी की मौत पूरे कपूर परिवार के लिए एक सदमा बनकर आई थी। इस दुख की घड़ी में अर्जुन कपूर ने बहनों और पिता बोनी कपूर को संभाला। वहीं जान्हवी ने भी काफी मजबूती दिखाई।

पीएम मोदी का ManVsWild शो देखने का मिल रहा है एक और मौका 

जान्हवी मां के जाने के कुछ दिन बाद काम पर लौट आईं। फिल्म के प्रमोशन में जुटीं तो मां को लेकर भी सवाल होते थे।कई दफा वह इमोशनल भी हुईं, लेकिन उन्होंने खुद को बखूबी संभाला। इसमें भाई अर्जुन कपूर का भी बड़ा हाथ है। उन्होंने हर जगह परिवार को बखूबी संभाला। वह उनके लिए ढाल बनकर सामने आए। साफ नजर आया कि श्रीदेवी के जाने के बाद अर्जुन, खुशी और जान्हवी में एक अलग बॉन्डिंग बनी। जान्हवी के साथ तो अर्जुन ‘कॉफी विद करन’ में भी आए थे,जहां दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई।

Related Post

महाअष्टमी के खास दिन पर मां दुर्गा का आर्शिवाद लेने पंडाल पहुंचे बॉलीवुड सितारे

Posted by - October 7, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। हिंदुओं के लिए महाअष्टमी का दिन खास माना जाता है। इस साल महाअष्टमी के खास दिन पर मां…