पीएम मोदी का ManVsWild शो

पीएम मोदी का ManVsWild शो देखने का मिल रहा है एक और मौका

602 0

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ManVsWild शो में एक बिल्कुल ही नए एडवेंचर अवतार में नज़र आए। बता दें कि डिस्कवरी चैनल के एक लोकप्रिय कार्यक्रम के लिए मोदी ने वाइल्डलाइफ एडवेंचर यात्रा की शूटिंग की। बेयर ग्रिल्स स्टारर बेहद लो​कप्रिय कार्यक्रम मैन वर्सेज़ वाइल्ड में पीएम मोदी आ चुके हैं। इस शो का प्रसारण डिस्कवरी चैनल पर सोमवार रात को किया जा चुका है। ऐसे में जो लोग ये खास एपिसोड नहीं देख पाए हैं उनके लिए आज मंगलवार को एक और मौका है।

उड़चलो ने ओयो और फैब होटल्स के साथ साझेदारी में होटल सेगमेन्ट में किया प्रवेश 

बता दें कि डिस्कवरी का ये खास शो सोमवार 12 अगस्त को दुनियाभर में आठ भाषाओं में टेलीकास्ट किया गया। वहीं अब एक बार फिर यह शो मंगलवार को टेलीकास्ट किया जाएगा। जिससे उन लोगों के लिए ये खास मौका है जो किन्ही कारणवश 12 अगस्त को टेलीकास्ट हुआ ये शो नहीं देख सके।

यह जानकारी केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दी। उन्होंने बताया कि जिन लोगों ने ये पीएम मोदी का मैन वर्सेज वाइल्ड का खास एपिसोड मिस कर दिया है, वह सभी 13 अगस्त को डीडी नेशनल पर रात 9 बजे ये पूरा शो देख सकते हैं।

ग्रिल्स के शो सेलिब्रिटीज़ में ओबामा भी रहे हैं शामिल

पीएम मोदी से पहले दुनिया के कई मशहूर सेलिब्रिटीज़ ग्रिल्स के एडवेंचर शो में हिस्सा ले चुके हैं। रनिंग वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स शो के दौरान कई सेलिब्रिटीज़ ग्रिल्स के शो के साथ जुड़े थे। इस शो के दूसरे सीज़न में करीब चार साल पहले अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी शिरकत की थी। ओबामा के अलावा इस शो में सुपरस्टार केट विंसलेट, केट हडसन, माइकल जॉर्डन, ज़ैक एफ्रॉन और मिशेल रोड्रिग्ज़ जैसी हस्तियां जुड़ चुकी थीं।

Related Post

धर्मेंद्र यादव

लोकसभा चुनाव 2019: ‘अखिलेश, मायावती जिसे चाहेंगे, वही बनेगा अगला पीएम’- धर्मेंद्र यादव

Posted by - May 6, 2019 0
आजमगढ़। सपा पार्टी के नेता धर्मेंद्र यादव ने सोमवार यानी आज दावा किया है कि उत्तर प्रदेश की जनता सपा-बसपा-रालोद…

अनुपम खेर से है गुस्सा,नसीरुद्दीन शाह ने कहा – अनुपम खेर जोकर और चाटुकार हैं

Posted by - July 3, 2021 0
नसीरुद्दीन शाह एक भारतीय फिल्म और हिंदी भाषा फिल्म उद्योग में मंच अभिनेता और निर्देशक हैं। वह भारतीय समानांतर सिनेमा…