शाहरुख की फिल्म जीरो को दर्शकों की मिलीजुली सराहना,जीशान ने सिखाई थी किंगखान को मेरठ की बोली

569 0

मुंबई। 21 दिसंबर को शाहरुख खान की फिल्म जीरो रिलीज़ हो गई है, आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख बउआ के किरदार में नज़र आ रहे हैं। बउआ और जीशान अयूब द्वारा निभाए गए पात्र गुड्डू के बीच दर्शकों को याराना देखने को मिल रहा है। ये दोनों असल जिंदगी में भी अच्छे दोस्त बन चुके हैं। यहां तक कि मेरठ के निवासी जीशान ने शाहरुख को बउआ सिंह के किरदार में ढलने के लिए मेरठ की बोली और वहां के हावभाव का तरीका भी अपनाने में काफी मदद की है।

साथ ही जीरो फिल्म का मुख्य पात्र बउआ मेरठ शहर का निवासी है, इसलिए शाहरुख काे अपने पात्र में मेरठ के तौर तरीके को उतारना था। इसके लिए जीशान, शाहरुख के साथ मेरठ में बोले जाने वाले लहजे में ही बातचीत किया करते थे। इससे शाहरुख को यह भाषा जल्द सीखने में मदद मिली। शाहरुख और जीशान इससे पहले फिल्म रईस में अपनी दोस्ती के जरिए दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। इन दोनों अभिनेताओं की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को जीरो के टीजर और गाने के रिलीज के बाद से ही खूब पसंद किया जा रहा है।

गौरतलब है कि इस फिल्म में शाहरुख एक बौने का रोल निभा रहे हैं, अनुष्का सेरेब्रल पाल्सी बीमारी से पीड़ित आफिया नाम की वैज्ञानिक के रोल में हैं और कटरीना बॉलीवुड सुपरस्टार (बबिता कुमारी) की भूमिका में दिख रही हैं।दर्शकों की प्रतिक्रिया के अनुसार इस फिल्म को मिली जुली सराहना मिल रही है।

Related Post

सिनेमाघरों में दस्तक

वरुण धवन, आलिया भट्ट की ‘कलंक’ सिनेमाघरों में दे चुकी दस्तक, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

Posted by - April 17, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा औक आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म कलंक बुधवार…
अनुराधा पौडवाल

केरल की करमाला ने अनुराधा पौडवाल को बताया बायोलॉजिक मां, मांगा 50 करोड़ का हर्जाना

Posted by - January 3, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड की 67 साल की दिग्गज गायिका अनुराधा पौडवाल को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबर…
रणवीर कपूर

भयानक फैशन के लिए मशहूर अभिनेता रणवीर का देखें ये बेसिक लुक्स, फैन्स के उड़े होश

Posted by - March 11, 2020 0
लाइफस्टाइल डेस्क। यश राज फिल्म्स की रोमांटिक कॉमेडी ‘बैंड बाजा बारात’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले रणवीर…