शाहरुख की फिल्म जीरो को दर्शकों की मिलीजुली सराहना,जीशान ने सिखाई थी किंगखान को मेरठ की बोली

830 0

मुंबई। 21 दिसंबर को शाहरुख खान की फिल्म जीरो रिलीज़ हो गई है, आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख बउआ के किरदार में नज़र आ रहे हैं। बउआ और जीशान अयूब द्वारा निभाए गए पात्र गुड्डू के बीच दर्शकों को याराना देखने को मिल रहा है। ये दोनों असल जिंदगी में भी अच्छे दोस्त बन चुके हैं। यहां तक कि मेरठ के निवासी जीशान ने शाहरुख को बउआ सिंह के किरदार में ढलने के लिए मेरठ की बोली और वहां के हावभाव का तरीका भी अपनाने में काफी मदद की है।

साथ ही जीरो फिल्म का मुख्य पात्र बउआ मेरठ शहर का निवासी है, इसलिए शाहरुख काे अपने पात्र में मेरठ के तौर तरीके को उतारना था। इसके लिए जीशान, शाहरुख के साथ मेरठ में बोले जाने वाले लहजे में ही बातचीत किया करते थे। इससे शाहरुख को यह भाषा जल्द सीखने में मदद मिली। शाहरुख और जीशान इससे पहले फिल्म रईस में अपनी दोस्ती के जरिए दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। इन दोनों अभिनेताओं की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को जीरो के टीजर और गाने के रिलीज के बाद से ही खूब पसंद किया जा रहा है।

गौरतलब है कि इस फिल्म में शाहरुख एक बौने का रोल निभा रहे हैं, अनुष्का सेरेब्रल पाल्सी बीमारी से पीड़ित आफिया नाम की वैज्ञानिक के रोल में हैं और कटरीना बॉलीवुड सुपरस्टार (बबिता कुमारी) की भूमिका में दिख रही हैं।दर्शकों की प्रतिक्रिया के अनुसार इस फिल्म को मिली जुली सराहना मिल रही है।

Related Post

siddharth shukla

देखिये ‘साथ निभाना साथिया-2’ में लीड रोल निभाते नजर आ सकते है सिद्धार्थ शुक्ला

Posted by - August 31, 2020 0
‘साथ निभाना साथिया’ टीवी सीरियल अपने दूसरे सीजन को लेकर चर्चा में है। प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा ने हाल ही में…