फिल्म 'भारत'

सोशल मीडिया पर फिल्म ‘भारत’ का नया लुक शेयर, कटरीना-सलमान खान छाए

867 0

मुम्बई। सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में सलमान खान का इस फिल्म का पहला लुक जारी किया था। सलमान के इस लुक ने ताबड़तोड़ तारीफें बटोरी थीं। जिसके बाद सलमान एक से बढ़कर एक लुक शेयर कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है फिल्म ‘भारत’ का एक नया पोस्टर 

हाल ही में उन्होंने एक नया पोस्टर शेयर किया है जिसमें वो कटरीना कैफ के साथ नज़र आ रहे हैं। सलमान खान ने गुरुवार को फिल्म ‘भारत’ का एक नया पोस्टर शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में सलमान खान सलमान नेवी की ड्रेस में नज़र आ रहे हैं।

नए पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, जितने सफेद बाल मेरे सिर और दाढ़ी में हैं, उससे कहीं ज्यादा रंगीन है मेरी जिंदगी

इस नए पोस्टर में साल 2010 लिखा है और सलमान बूढ़े नजर आ रहे हैं। नए पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, जितने सफेद बाल मेरे सिर और दाढ़ी में हैं, उससे कहीं ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी है। इस तस्वीर पर सोशल मीडिया में अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-कैसे सोती है आपकी पत्नी या गर्लफ्रेंड ? सोने के तरीके से जाने उसका राज 

पोस्टर में 1970 लिखा हुआ है साथ ही सलमान, माइनिंग वर्कर के लुक में आ रहे हैं नज़र 

पहले सलमान खान का ओल्ड एज लुक दिखाई दिया था वहीं बीते 16 अप्रैल को सलमान खान का ‘जवानी जानेमन’ लुक जारी हुआ था। तब सलमान खान ने ‘भारत’ का जो पोस्टर शेयर किया है, उसमें वो यंग लुक में दिखाई दे रहे थे। खान ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा ‘जवानी हमारी जानेमन थी।’वहीं सलमान ने एक और पोस्टर शेयर किया था जिसमें उनके साथ कटरीना भी नज़र आ रही थीं। इस पोस्टर में 1970 लिखा हुआ है साथ ही सलमान, माइनिंग वर्कर के लुक में नज़र आ रहे हैं।

Related Post