कटरीना कैफ

अक्षय का हाथ थामे नजर आ रही करटीना की यह फोटो सोशल मीडिया पर हो रही वारयल

643 0

एंटरटाइनमेंट डेस्क। ऐसे कई सारे फिल्मी एक्टर और एक्ट्रेस हैं, जो फिल्म में एकसाथ कम करते-करते एक अच्छे दोस्त का भी रोल निभाने लगते हैं। इसी तरह बॉलीवुड के बहुत ही माने-जाने अभिनेता और अभिनेत्रियों में से अक्षय और कटरीना भी एक हैं। जो एक अच्छे दोस्त होने के साथ ही साथ कई फिल्मों में एकसाथ काम भी किया है।

यही वजह है कि पर्दे पर दोनों की बॉन्डिंग जितनी स्ट्रॉन्ग नजर आती है उतनी ही स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग दोनों असल जिंदगी में भी शेयर करते हैं।बता दें कि बहुत जल्द ही यह दोनों लोग अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाले हैं। फिल्हाल फिल्म की शूटिंग चल रही हैं।

इसी बीच एक्ट्रेस की एक फोटो सोशल मीडिया पर वारयल हो रही है जिसमें वो अक्षय का हाथ थामे नजर आ रही हैं। वायरल फोटो में करटीना और अक्षय एक बीच पर नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अक्षय का हाथ पकड़ा हुआ। दोनों के साथ फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A perfect start to the year ….friends , laughs , smiles , onset 🎥 ……. the best crew entire team , everyday on set has been full of so much love and joy , just how films should be made ❤️…. see u in cinemas March 27 th 🌟💛 #sooryavanshi @itsrohitshetty @akshaykumar

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

फिल्म ‘छपाक’ और तानाजी’ को रविवार की छुट्टी का मिला पूरा फायदा, हुई इतनी कमाई 

कटरीना ने एक हाथ अगर अक्षय का पकड़ा हुआ तो दूसरे हाथ से उन्होंने रोहित शेट्टी को पकड़ रहा है। इस फोटो से ही ये साफ समझ आ रहा है कि शूटिंग के दौरान तीनों कितनी मस्ती करते हैं। इस फोटो को कैटरीना ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

फोटो शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने एक परफेक्ट कैप्शन भी लिखा है। कटरीना ने लिखा, ‘साल की एक परफेक्ट शुरुआत.. सबसे अच्छी क्रू टीम के साथ सेट पर दोस्त, हंसी, मुस्कुराहट। सेट पर हर दिन बेहद प्यार भरा और मस्तीभरा होता है। कुछ इस तरह फिल्म बनाई जानी चाहिए। 27 मार्च को सिनेमा में मुलाकात होगी

Related Post

सोशल मीडिया ने रानू मंडल को बनाया स्टार

सोशल मीडिया ने रानू मंडल को बनाया स्टार, मां-बेटी को मिलवाने में बना मददगार

Posted by - August 14, 2019 0
नई दिल्ली। पार्श्वगायिका लता मंगेशकर की आवाज से तुलना होने के बाद रानू मंडल अब किसी पहचान की मोहताज नहीं…
नीतीश कुमार

झारखंड विस चुनाव : जेडीयू के स्टार प्रचारक सीएम नीतीश कुमार नहीं करेंगे प्रचार

Posted by - November 20, 2019 0
पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार झारखंड में हो रहे विधानसभा चुनाव में प्रचार करने नहीं जाएंगे। बुधवार को जब…