'साइकिल गर्ल' ज्योति

‘साइकिल गर्ल’ ज्योति ने फिर दोबारा किया बड़ा काम, गरीब बुआ की कराई शादी

1429 0

 

पटना। लॉकडाउन के दौरान बीमार पिता को साइकिल के कैरियर पर बिठाकर गुरुग्राम से दरभंगा लाने वाली साइकिल गर्ल ज्योति चर्चा में आई थी। इसके बाद आज ज्योति एक बार फिर लोगों का दिल जीतने वाला काम किया है।

ज्योति ने विभिन्न संस्थाओं से पुरस्कार के तौर पर मिली राशि से अपनी गरीब बुआ कविता की शादी कराई

बता दें कि इस बार ज्योति ने विभिन्न संस्थाओं से पुरस्कार के तौर पर मिली राशि से अपनी गरीब बुआ कविता की शादी कराई है। कविता की शादी समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के नाथुद्वार गांव के शिबू पासवान के बेटे अरविंद पासवान के साथ श्यामा मंदिर में हुई।

बॉलीवुड ऐसे भी लोग हैं जो गंदी पॉलिटिक्स करते हैं : रवीना टंडन

बुआ की शादी के लिए ज्योति ने पुरस्कार के तौर पर मिली राशि में से 50 हजार रुपये खर्च किए

अपनी बुआ की शादी के लिए ज्योति ने पुरस्कार के तौर पर मिली राशि में से 50 हजार रुपये खर्च किए है। ज्योति ने अपनी गरीब चचेरी बुआ की शादी करवाकर न केवल लोगों का दिल जीता बल्कि एक सकारात्मक संदेश भी दिया है। जानकारी के अनुसार ज्योति के दादा दो भाई थे। दोनों ही दादा कारी पासवान और शिवनंदन पासवान का निधन हाे चुका है।

ज्योति ने अपनी चचेरी दादी की हालत को देखते हुए उनकी बेटी कविता कुमारी की शादी करवाने का फैसला लिया

बता दें कि ज्योति की चचेरी दादी विधवा लीला देवी लकवाग्रस्त हैं। ज्योति ने अपनी चचेरी दादी की हालत को देखते हुए उनकी बेटी कविता कुमारी की शादी करवाने का फैसला लिया। उसने यह बात अपने माता-पिता को बताई। इस मामले पर ज्योति के पिता मोहन पासवान ने बताया कि ज्योति ने कविता की शादी कराने का सुझाव दिया।

ज्योति के पिता मोहन पासवान ने कहा कि इसमें सब कुछ ज्योति का है और उन्हें अपनी बेटी पर नाज है

ज्योति ने अपने पिता से कहा कि कल तक हमारे पास कुछ नहीं था, लेकिन आज जो कुछ भी है। उससे एक गरीब की बेटी की शादी करवा देनी चाहिए। ज्योति के पिता ने स्वीकारा कि ज्योति के पैसे से रिश्ते में उसकी बहन कविता की शादी हो पाई है। उन्होंने कहा कि इसमें सब कुछ ज्योति का है और उन्हें अपनी बेटी पर नाज है।

Related Post

Pushkar Singh Dhami

पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय रक्षा मंत्री से की भेंट, किया अनुरोध

Posted by - April 5, 2022 0
नई दिल्ली/देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने नई दिल्ली में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Union…
बॉलीवुड अभिनेत्री नर्गिस फाखरी

नर्गिस फाखरी का खुलासा- मैं डायरेक्टर्स के साथ नहीं सोई, इसलिए… देखें Video

Posted by - December 3, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री नर्गिस फाखरी ने फिल्म ‘रॉकस्टार’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म का निर्देशन…