सोशल मीडिया ने रानू मंडल को बनाया स्टार

सोशल मीडिया ने रानू मंडल को बनाया स्टार, मां-बेटी को मिलवाने में बना मददगार

555 0

नई दिल्ली। पार्श्वगायिका लता मंगेशकर की आवाज से तुलना होने के बाद रानू मंडल अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सोशल मीडिया पर आए दो मिनट के वीडियो ने रानू को रातों रात स्टार बना दिया। यहां तक कि इनको बड़े-बड़े ऑफर्स भी मिलने लगे हैं। इस बीच रानू मंडल से जुड़ी बड़ी खबर आई है। रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली इस महिला का वीडियो वायरल होने के बाद अब बेटी का साथ मिल गया है।

बता दें कि रानू और उनकी बेटी बीते 10 साल से संपर्क में नहीं थे। ऐसे में मां-बेटी को मिलवाने में रानू के गाना वाला वीडियो मददगार साबित हुआ। वीडियो वायरल होने के बाद रानू की बेटी ने उनसे घर आकर मुलाकात की। बेटी के आने से रानू अब खुशी से फूले नहीं समा रहीं।

रानू ने कहा कि यह मेरी दूसरी जिंदगी है और अब मैं इसे बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी।’ वीडियो वायरल होने के बाद रानू को मुंबई, केरल और बांग्लादेश से भी ऑफर मिला है। रानू के रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाले वीडियो ने उन्हें स्टार बना दिया। रानू के वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने शेयर किया है।

बता दें कि रानू मंडल पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर की रहने वाली हैं। रानू का लालन-पालन उनकी आंटी ने किया है। रानू ने कम उम्र में ही मां को खो दिया था। रानू अपना गुजारा रेलवे स्टेशन पर और लोकल ट्रेन में गाना गाकर करती हैं। इसी दौरान रानू का गाना गाते हुए वीडियो किसी ने पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था।

कुछ दिन पहले ही रानू का सजाया संवारा गया है। सोशल मीडिया पर रानू के मेकओवर की तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं। तस्वीरों में पिंक और सिल्वर कलर की सिल्क साड़ी पहने हुए हैं। इस लुक में उनका मेकअप और लाइट पिंक लिपस्टिक के साथ हेयर ओपन किया हुआ है। इन तस्वीरों में रानू को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। जानकारी के अनुसार रानू का ट्रांसफॉर्मेशन एक शो के लिए किया गया है जिसे शो के मेकर्स ने स्पॉन्सर किया है।

Loading...
loading...

Related Post

जैन साध्वी

यूपी: इटावा की तीन पोस्ट ग्रेजुएट बहनों सहित चार लड़कियां अब बनेंगी जैन साध्वी

Posted by - November 20, 2019 0
इटावा। यूपी के इटावा जिले के एक परिवार की तीन पोस्ट ग्रेजुएट सगी बहनों ने सांसारिक जीवन त्याग दिया है।…
राजपाल यादव भी होंगे कांग्रेस में शामिल

शीला दीक्षित से मिले अभिनेता राजपाल यादव, कांग्रेस में शामिल होने की आशंकाए तेज

Posted by - April 4, 2019 0
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 से पहले दिल्ली पहुंचे फिल्म अभिनेता राजपाल यादव ने दिल्ली की लगातार 15 साल तक…