सोशल मीडिया ने रानू मंडल को बनाया स्टार

सोशल मीडिया ने रानू मंडल को बनाया स्टार, मां-बेटी को मिलवाने में बना मददगार

988 0

नई दिल्ली। पार्श्वगायिका लता मंगेशकर की आवाज से तुलना होने के बाद रानू मंडल अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सोशल मीडिया पर आए दो मिनट के वीडियो ने रानू को रातों रात स्टार बना दिया। यहां तक कि इनको बड़े-बड़े ऑफर्स भी मिलने लगे हैं। इस बीच रानू मंडल से जुड़ी बड़ी खबर आई है। रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली इस महिला का वीडियो वायरल होने के बाद अब बेटी का साथ मिल गया है।

बता दें कि रानू और उनकी बेटी बीते 10 साल से संपर्क में नहीं थे। ऐसे में मां-बेटी को मिलवाने में रानू के गाना वाला वीडियो मददगार साबित हुआ। वीडियो वायरल होने के बाद रानू की बेटी ने उनसे घर आकर मुलाकात की। बेटी के आने से रानू अब खुशी से फूले नहीं समा रहीं।

रानू ने कहा कि यह मेरी दूसरी जिंदगी है और अब मैं इसे बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी।’ वीडियो वायरल होने के बाद रानू को मुंबई, केरल और बांग्लादेश से भी ऑफर मिला है। रानू के रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाले वीडियो ने उन्हें स्टार बना दिया। रानू के वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने शेयर किया है।

बता दें कि रानू मंडल पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर की रहने वाली हैं। रानू का लालन-पालन उनकी आंटी ने किया है। रानू ने कम उम्र में ही मां को खो दिया था। रानू अपना गुजारा रेलवे स्टेशन पर और लोकल ट्रेन में गाना गाकर करती हैं। इसी दौरान रानू का गाना गाते हुए वीडियो किसी ने पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था।

कुछ दिन पहले ही रानू का सजाया संवारा गया है। सोशल मीडिया पर रानू के मेकओवर की तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं। तस्वीरों में पिंक और सिल्वर कलर की सिल्क साड़ी पहने हुए हैं। इस लुक में उनका मेकअप और लाइट पिंक लिपस्टिक के साथ हेयर ओपन किया हुआ है। इन तस्वीरों में रानू को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। जानकारी के अनुसार रानू का ट्रांसफॉर्मेशन एक शो के लिए किया गया है जिसे शो के मेकर्स ने स्पॉन्सर किया है।

Related Post

प्रियंका ने मैगजीन के लिए करवाया ऐसा फोटोशूट, हुई वायरल

Posted by - June 6, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। प्रियंका चोपड़ा अपनी वेडिंग लाइफ खूब एंज्वॉय कर रही हैं।अक्सर उन्हें पति निक जोनस के साथ घूमते-फिरते देखा…
Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नाडीज एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ में अभिनय को तैयार

Posted by - December 1, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। जैकलीन…
donal bisht

इस अभिनेत्री के सामने डायरेक्टर ने रख दी थी ये शर्त, जानें फिर क्या हुआ आगे?

Posted by - December 23, 2020 0
मुंबई। ‘दिल तो बच्चा है जी’, ‘रूप मर्द का नया स्वरूप’ और ‘लाल इश्क’ जैसे टीवी सीरियलों की अभिनेत्री डोनल…