वैजयंती माला

वैजयंती माला ने 83 की उम्र में खेला गोल्फ, देखते रह गए फैंस

507 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड में 60 और 70 के दशक की मशहूर हीरोइन वैजयंती माला अक्सर किसी न किसी इवेंट में नजर आ जाती हैं । इसके साथ ही वैजयंती माला 83 की उम्र में भी डांस परफॉर्मेंस देती हैं। वैजयंती एक प्रशिक्षित भरतनाट्यम डांसर हैं । हाल ही में वैजयंती माला की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है ।

वैजयंती माला की इस फोटो को उनकी एक फैन ने ट्विटर पर शेयर किया

वैजयंती माला इन दिनों दुबई में हैं और वह गोल्फ खेलती नजर आईं हैं। वैजयंती माला 83 साल की हैं और वह ऐसे गोल्फ खेल रही हैं जैसे कोई प्रोफेशनल गोल्फर हों । उनका गेटअप भी कमाल का है। उनकी इस फोटो को उनकी एक फैन ने ट्विटर पर शेयर किया है। वैजयंती की ये तस्वीरें फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

वैजयंती माला का जन्म चेन्नई के तमिल ब्राह्मण परिवार में हुआ था

बता दें कि वैजयंती माला का जन्म चेन्नई के तमिल ब्राह्मण परिवार में हुआ था। उनमें एक्टिंग का गुण अपनी मां से आया। उनकी मां 40 के दशक की फेमस तमिल एक्ट्रेस थीं। वैजयंती माला प्रशिक्षित क्लासिकल डांसर हैं। सात साल की उम्र में ही वैजंती माला ने 1940 में वैटिकन सिटी में परफॉर्म किया था।

Mahashivratri 2020 : महाशिवरात्रि का जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि 

वैजयंती माला ने न केवल साउथ फिल्मों बल्कि हिंदी सिनेमाजगत में भी सुपरहिट फिल्में दी

इसके अलावा 13 साल की उम्र में तमिलनाडु में स्टेज परफॉर्मेंस देने लगी थीं। वैजयंती माला ने न केवल साउथ फिल्मों बल्कि हिंदी सिनेमाजगत में भी सुपरहिट फिल्में दी हैं। इन फिल्मों के नाम मधुमति, नया दौर, लीडर , ‘लड़की’ ‘नागिन’ ‘बहार’ वड़कई’ ,ज्वैल थीफ ‘जीवितम’, और संगम हैं। वैजयंती माला ने साल 1968 में चमनलाल बाली से शादी कर ली थी। इसके बाद से उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली । वैजयंती माला का एक बेटा भी है जिसका नाम सुचींद्र बाली है । साल 2007 में उनकी ऑटोबायोग्राफी भी आई थी ।

Loading...
loading...

Related Post

कटरीना कैफ

अक्षय का हाथ थामे नजर आ रही करटीना की यह फोटो सोशल मीडिया पर हो रही वारयल

Posted by - January 13, 2020 0
एंटरटाइनमेंट डेस्क। ऐसे कई सारे फिल्मी एक्टर और एक्ट्रेस हैं, जो फिल्म में एकसाथ कम करते-करते एक अच्छे दोस्त का…
Bhavya Lal

भारतीय मूल की भव्या लाल के हाथ में नासा की कमान, बनीं कार्यकारी प्रमुख

Posted by - February 2, 2021 0
नई दिल्ली। अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी (नासा) ने भारतीय मूल की भव्या लाल (Bhavya Lal ) को कार्यकारी प्रमुख नियुक्त किया…