Nawazuddin Siddiqui

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर हैरानी जताते हुए कहा यह बात

304 0

सुशांत सिंह राजपूत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के बीच अच्छी दोस्ती थी। दोनों एक-दूसरे के काम और एक्टिंग से काफी प्रभावित भी थे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ‘सोनचिड़िया’ और ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ जैसी फिल्मों के लिए सुशांत सिंह राजपूत की तारीफ भी कर चुके हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी  (Nawazuddin Siddiqui) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सुशांत के निधन की खबर पर हैरानी जताते हुए कहा कि वह विचारों से भरे हुए थे। वह अपनी जिंदगी के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं?

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में कहा, ‘वह लाइफ से भरपूर था। वह एक पैदाइशी बातूनी था। वह लोगों को बातचीत में शामिल करना पसंद करता था। वह शब्दों से जादू बिखेर सकता था। वह किसी भी विषय पर बात कर सकते थे। मैं उससे कई मौकों पर मिला। हम वास्तव में एक-दूसरे को पसंद करते थे। मैं हर बार उससे मिलने के दौरान पॉजिटिव वाइप्स महसूस करता था। यही कारण है कि उनके अचानक चले जाने की खबर पर मुझे विश्वास करना मुश्किल था।

सुशांत के फिल्मों के चुनाव के बारे में बात करते हुए (Nawazuddin Siddiqui) ने आगे कहा, ‘वह एक बड़ा स्टार था। उसने ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने की बजाए ‘सोनचिड़िया’ और ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ जैसी फिल्में दी हैं। उसने अपने काम के प्रति समपर्ण दिखाया है। उसके लिए पैसा मायने नहीं रखता था।’

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) इस समय सुशांत की मौत की जांच कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी जल्द ही इसमें शामिल हो सकता है। इस बीच, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी सुशांत के अकाउंट से कथित तौर पर निकाले गए पैसों की जांच कर रहा है।

Loading...
loading...

Related Post

रिजनल सिनेमा में अपनी एक खास जगह बनाने के बाद, दो बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं दीपक सिंह

Posted by - October 8, 2019 0
दीपक सिंह ने अपने शानदार परफॉरमेंस से रिजनल सिनेमा में अपने लिए एक खास जगह बना ली है, और अब…

आयुष्मान की फिल्म ‘बाला’ का जलवा बरक़रार, अब तक की इतने करोड़ की कमाई

Posted by - November 15, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की इस साल रिलीज हुई तीसरी फिल्म ‘बाला’ का जलवा बरक़रार है। ‘बाला’ ने…
पैरासाइट

पैरासाइट ने दिखाया सेमी-बेसमेंट अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों का बदहाल जीवन

Posted by - February 16, 2020 0
नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई फिल्म पैरासाइट ने ऑस्कर 2020 में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार जीता है। इसके बाद से ही…