Nawazuddin Siddiqui

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर हैरानी जताते हुए कहा यह बात

943 0

सुशांत सिंह राजपूत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के बीच अच्छी दोस्ती थी। दोनों एक-दूसरे के काम और एक्टिंग से काफी प्रभावित भी थे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ‘सोनचिड़िया’ और ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ जैसी फिल्मों के लिए सुशांत सिंह राजपूत की तारीफ भी कर चुके हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी  (Nawazuddin Siddiqui) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सुशांत के निधन की खबर पर हैरानी जताते हुए कहा कि वह विचारों से भरे हुए थे। वह अपनी जिंदगी के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं?

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में कहा, ‘वह लाइफ से भरपूर था। वह एक पैदाइशी बातूनी था। वह लोगों को बातचीत में शामिल करना पसंद करता था। वह शब्दों से जादू बिखेर सकता था। वह किसी भी विषय पर बात कर सकते थे। मैं उससे कई मौकों पर मिला। हम वास्तव में एक-दूसरे को पसंद करते थे। मैं हर बार उससे मिलने के दौरान पॉजिटिव वाइप्स महसूस करता था। यही कारण है कि उनके अचानक चले जाने की खबर पर मुझे विश्वास करना मुश्किल था।

सुशांत के फिल्मों के चुनाव के बारे में बात करते हुए (Nawazuddin Siddiqui) ने आगे कहा, ‘वह एक बड़ा स्टार था। उसने ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने की बजाए ‘सोनचिड़िया’ और ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ जैसी फिल्में दी हैं। उसने अपने काम के प्रति समपर्ण दिखाया है। उसके लिए पैसा मायने नहीं रखता था।’

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) इस समय सुशांत की मौत की जांच कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी जल्द ही इसमें शामिल हो सकता है। इस बीच, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी सुशांत के अकाउंट से कथित तौर पर निकाले गए पैसों की जांच कर रहा है।

Related Post

बर्थडे स्पेशल: बॉलीवुड में हासिल नहीं कर पाई खास कामयाबी, शादी के बाद सोहा ने बना ली फिल्मों से दूरी

Posted by - October 4, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस  सोहा अली खान का जन्मदिन 4 अक्टूबर यानी आज के दिन होता है। सोहा खान ने…
Alia Bhatt shared a post on social media

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट, जिसमें लिखी यह पॉज़िटिव बातें

Posted by - September 3, 2020 0
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत कि निधन के बाद आलिया भट्ट, महेश भट्टा और कई बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर खूब…

महिला आयोग के नोटिस से घबराए ओबेरॉय, विवादित ट्विट किया डिलीट, मांगी माफ़ी

Posted by - May 21, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। विवेक ओबेरॉय अपने ट्विट की वजह से विवादों में घिर गए हैं, फिलहाल उन्होंने अपना विवादित ट्विट डिलीट…