Tamannaah Bhatia's parents covid positive

बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के माता-पिता हुए कोविड पॉज़िटिव

470 0

नई दिल्ली। बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के माता-पिता (Tamannaah Bhatia’s parents covid positive ) का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। तमन्ना ने ट्विटर के ज़रिए इसकी सूचना देते हुए कहा कि उनका और पूरे स्टाफ का कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है।

फ़िल्म ‘नो एंट्री’ को 15 साल पूरे होने पर अनिल कपूर ने शेयर की फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें

तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर नोट लिखकर बताया- पिछले कुछ वक़्त से मेरे माता-पिता (Tamannaah Bhatia’s parents covid positive ) कोविड-19 के हल्के लक्षण दिखा रहे थे। एहतियात के तौर पर घर में सभी लोगों ने जांच करवाई। अभी नतीजे आये हैं और दुर्भाग्यवश मेरे माता-पिता का टेस्ट पॉज़िटिव निकला है।

संबंधित विभागों को जानकारी दे दी गयी है और हम लोगों ने एहतियाती उपाय करने शुरू कर दिये हैं। मेरा और परिवार के बाकी लोगों और स्टाफ का टेस्ट नेगेटिव आया है। भगवान की दया से वो ठीक हैं। आप सबकी दुआएं और सद्भवानाएं उन्हें जल्द ही स्वस्थ कर देंगी।

तमन्ना भाटिया के इस खुलासे के बाद साथी कलाकार और फैंस उन्हें ध्यान रखने की हिदायत दे रहे हैं। काजल अग्रवाल ने कमेंट किया- (Tamannaah Bhatia’s parents covid positive ) अंकल-आंटी के लिए दुआ कर रही हैं। उनके जल्द ठीक होने की उम्मीद कर रही हूं। टैमी तुम भी अपना ध्यान रखना। ईशा गुप्ता ने भी तमन्ना के माता-पिता के लिए प्रार्थना की।

अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे ने गौरी मैम के शो छोड़ने पर दिया यह बयान

तमन्ना भाटिया के करियर की बात करें तो हिंदी सिनेमा में उनकी वापसी नवाज़उद्दीन सिद्दीकी के साथ बोले चूड़ियां से होगी, जिसे नवाज़ के भाई शमास ने निर्देशित किया है। इससे पहले वो खामोशी में नज़र आयी थीं, जिसमें प्रभुदेवा लीड रोल में थे। तमन्ना ने 2005 में अपना करियर हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री से शुरू किया था, मगर एक फ़िल्म करने के बाद वो साउथ चली गयीं, जहां कई हिट फ़िल्मों की हीरोइन बनीं।

View this post on Instagram

Happy birthday papa bear ❤️❤️❤️

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

2013 में तमन्ना हिम्मतवाला से हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में लौटीं, जिसमें अजय देवगन ने लीड रोल निभाया था। मगर यह फ़िल्म बड़ी फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद वो अक्षय कुमार के साथ एंटरटेनमेंट और सैफ़ अली ख़ान के साथ हमशकल्स में नज़र आयी थीं। मगर, तमन्ना को कामयाबी मिली एसएस राजामौली की तेलुगु फ़िल्म बाहुबली- द बिगिनिंग से, जो हिंदी में डब करके रिलीज़ की गयी थी। इस फ़िल्म की कामयाबी ने तमन्ना को हिंदी दर्शकों के बीच हिट कर दिया था।

Loading...
loading...

Related Post

आयुष्मान की फिल्म ‘बाला’ का जलवा बरक़रार, अब तक की इतने करोड़ की कमाई

Posted by - November 15, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की इस साल रिलीज हुई तीसरी फिल्म ‘बाला’ का जलवा बरक़रार है। ‘बाला’ ने…
बॉलीवुड की रामायण में ये साबित होंगे बेहतर पात्र

रामानंद सागर के शो की सीता बोलीं- बॉलीवुड की रामायण में ये साबित होंगे बेहतर पात्र

Posted by - April 4, 2020 0
मुंबई। कोरोनावायरस के खात्मे के लिए पीएम मोदी ने देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू किया है। इस दौरान…
कैलाश खेर

कैलाश खेर अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप का गीतों से करेंगे स्वागत, गाएंगे ये गाने

Posted by - February 22, 2020 0
नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ 24 फरवरी को दो दिवसीय भारत यात्रा पर…
प्राची अधिकारी

टाॅलीवुड अभिनेत्री प्राची अधिकारी ने पीएम कयर्स फंड में किया योगदान

Posted by - May 15, 2020 0
हल्द्वानी। उत्तराखंड में हल्द्वानी के कुसमखेड़ा क्षेत्र की रहने वाली प्राची अधिकारी दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत टाॅलीवुड का माना जाना…