Randeep Hooda hospitalized for major surgery

अभिनेता रणदीप हुड्डा बड़ी सर्जरी के लिए अस्पताल में हुए भर्ती, जाने पूरी खबर

1236 0

नई दिल्ली। हालिया रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda hospitalized) को आज सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी एक बड़ी सर्जरी की जानी हैl रणदीप हुड्डा फिल्म सरबजीत, हाईवे, सुल्तान और जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, उन्हें आज सुबह एक अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया। लॉकडाउन के बीच रणदीप ने अस्पताल का दौरा किया और कथित तौर पर बड़ी सर्जरी से गुजरने के लिए भर्ती हुए।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर हैरानी जताते हुए कहा यह बात

अभिनेता के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda hospitalized) अस्पताल में भर्ती हुए है क्योंकि उनकी एक बड़ी सर्जरी होनी हैl  सर्जरी किस चीज पर होगी, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है। अभिनेता बॉलीवुड के सबसे फिट कलाकारों में से एक रहे हैं। रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि रणदीप ने सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती होने से पहले कोरोना वायरस टेस्ट भी करवाया है।

हाल ही में रणदीप (Randeep Hooda hospitalized) ने अपना जन्मदिन भी मनाया। रणदीप ने अपने जन्मदिन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। उन्हें जन्मदिन के उपहार पर एक साइकिल मिली है और अपने सभी प्रशंसकों को लॉकडाउन के बाद काम को जिम्मेदारी से दुबारा शुरू करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कैप्शन के साथ साइकिल पर पोज़ देते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, ‘वॉक द टॉक.. बेस्ट बर्थडे गिफ्ट!

हम रणदीप (Randeep Hooda hospitalized) के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। काम के मोर्चे पर रणदीप हुड्डा को आखिरी बार हॉलीवुड फिल्म एक्सट्रैक्शन में देखा गया था जिसमें मुख्य भूमिका में क्रिस हेम्सवर्थ थे। खबर है कि रणदीप अब सलमान खान की राधे: द मोस्ट वांटेड भाई में नजर आएंगे।

बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के माता-पिता हुए कोविड पॉज़िटिव

रणदीप (Randeep Hooda hospitalized) हॉलीवुड की अधिक फिल्में करने के लिए भी उत्सुक है क्योंकि उन्होंने हॉलीवुड टैलेंट एजेंसी के साथ हाथ मिलाया हैं। रणदीप हुड्डा ने इसके पहले सलमान खान और ऐश्वर्या राय दोनों के साथ अलग-अलग फिल्मों में काम किया हैंl

Related Post

एवेंजर्स एंडगेम

एवेंजर्स एंडगेम फिल्म ने भारत में तोड़ा रिकॉर्ड, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Posted by - April 27, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क । एवेंजर्स एंडगेम को लेकर दुनियाभर में क्रेज बना हुआ है. ये इसलिए भी क्योंकि ये एवेंजर्स सीरीज…
start cycling, jogging, running again

अगर साइकलिंग, जॉगिंग, रनिंग को फिर से करना चाहते है शुरू , तो फॉलो करे यह टिप्स

Posted by - August 19, 2020 0
कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में लोग शारीरिक गतिविधियों जैसे साइकलिंग, जॉगिंग, रनिंग के लिए बाहर नहीं निकल पा…