Alt Balaji the upcoming web series 'Bang Bang'

ऑल्ट बालाजी ने आने वाली वेब सीरीज़ ‘बैंग बैंग’ को लेकर दी यह बड़ी जानकारी

432 0

नई दिल्ली। ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 ने हाल ही में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज़ ‘बैंग बैंग’ को लेकर घोषणा की है। ‘बैंग बैंग’ एक्शन, एडवेंचर, मर्डर, मिस्ट्री, ड्रामा और थ्रिल से भरपूर होने वाली है। सीरीज़ की शूटिंग महाराष्ट्र और राजस्थान के खूबसूरत स्थानों पर की जाएगी।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर हैरानी जताते हुए कहा यह बात

सीरीज़ में ‘दमदार एक्शन, चेसिंग सीक्वेंस और स्पेशल इफेक्ट्स के अलावा जबरदस्त लोकेशन दिखाई जाएंगी। मेकर्स ने शूटिंग के लिए लोकेशन भी तलाशना शुरू कर दी हैं।

https://www.instagram.com/p/CELs_qPKfbe/?utm_source=ig_web_copy_link

‘रेकी टीम द्वारा महाराष्ट्र और राजस्थान के अनदेखे स्थानों पर अधिक ध्यान केंद्रित किया जाएगा। इस सीरीज़ में मुंबई के शानदार शहरी स्थानों के साथ शाही राजस्थान के खूबसूरत स्थानों को भी दिखाया जाएगा।

फिल्ममेकर फिलहाल शूटिंग के लिए परमीशन लेने की प्रक्रिया में बिज़ी हैं क्योंकि शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। साथ ही इस दौरान शो के मुख्य कलाकारों की तलाश भी शुरू हो गयी है’।

अभिनेता रणदीप हुड्डा बड़ी सर्जरी के लिए अस्पताल में हुए भर्ती, जाने पूरी खबर

अक्षय बीपी सिंह द्वारा प्रोड्यूस की जा रही और अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित ‘बैंग बैंग’ की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। यह एक फ्रैंचाइज़ी वेब सीरीज़ है। ऐसे में दर्शकों को दूसरा सीज़न भी देखने को मिल सकता है।

अभिषेक इससे पहले काई पो छे, रॉक ऑन, फितूर और केदारनाथ जैसी फ़िल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। अभी तक फिल्म का मोशन रिलीज़ किया गया है। जो काफी रहस्यमय है। इस पोस्टर में केवल गोली चलती दिखी दे रही है। पोस्टर शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा गया, ‘जब एंट्री करनी हो ग्रेंड, तो धमाका भी बैंग बैंग होना चाहिए।

Loading...
loading...

Related Post

वेब सीरीज़ जमतारा- सबका नंबर आएगा

वेब सीरीज़ जमतारा- सबका नंबर आएगा को मिल रही है काफी सराहना

Posted by - January 22, 2020 0
मुंबई।कास्टिंग डायरेक्टर्स विभु गुप्ता और विकास पाल, जिन्होंने 2016 में कास्टिंग बे के साथ कास्टिंग में अपना करियर शुरू किया…
के. भाग्यराज

फिल्म डायरेक्टर के. भाग्यराज ने दुष्कर्म के लिए महिलाओं को ठहराया जिम्मेदार, बढ़ा विवाद

Posted by - November 27, 2019 0
नई दिल्ली। तमिल फिल्म के डायरेक्टर के. भाग्यराज ने बुधवार को महिलाओं को लेकर अजीबो गरीब बयान दिया है। उनका…