couples on the small screen

छोटे पर्दे पर इन जोड़ियो के रोमांस को पसंद करते है लोग, जानिए इनकी रियल लाइफ का सच 

403 0

फिल्मों की ही तरह टीवी पर भी कई जोड़ियां हैं जिन्हें दर्शक बेहद पसंद करते हैं और बार-बार देखने की ख़्वाहिश रखते हैं। लेकिन हमेशा जो दिखता है वही सच हो यह जरूरी तो नहीं। जी हां पर्दें पर (couples on the small screen) रोमांस करती हुई कई जोड़ियां ऐसी भी हैं जो रीयल लाइफ में एक-दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती। आज हम आपको छोटे पर्दे की उन्हीं पॉपुलर जोड़ियों के बारे में बताने वाले हैं। जिन जोड़ियों को दर्शक बहुत पसंद करते है।

ऑल्ट बालाजी ने आने वाली वेब सीरीज़ ‘बैंग बैंग’ को लेकर दी यह बड़ी जानकारी

 करण मेहरा-हिना खान- स्टार प्लस के सुपरहिट शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दोनों ने लीड रोल निभाया था। करण और हिना की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। लेकिन सेट (couples on the small screen)पर दोनों एक-दूसरे से बात भी नहीं करते थे।

रजत टोकस-परिधि शर्मा- टीवी सीरियल ‘जोधा अकबर’ में दर्शकों को रजत और परिधि की केमिस्ट्री काफी शानदार लगी। खबरों की मानें तो सेट (couples on the small screen)पर रजत, परिधी को इग्नोर किया करते थे, क्योंकि उन्हें लगता था कि वो परिधि से सीनियर हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला-तोरल रासपुत्रा- पॉपुलर सीरियल ‘बालिका वधू’ में दर्शकों ने सिद्धार्थ और तोरल को खूब प्यार दिया। हालांकि शुरू में दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए थे मगर किसी बात को लेकर बाद में उनके बीच झगड़ा हो गया जिसके बाद से दोनों ने एक-दूसरे से बात करना भी बंद कर दिए।

दीपिका सिंह-अनस रशीद- ‘दीया और बाती’ की पॉपुलर जोड़ी दीपिका और अनस ने भी (couples on the small screen)दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई। खबरों की मानें तो दीपिका ने एक बार अनस को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था। उस घटना के बाद दोनों ने बात करनी बंद कर दी थी। बताया जाता है कि अनस ने उस वक्त दीपिका को गलत तरीके से छुआ था जिसकी वजह से दीपिका को गुस्सा आ गया था।

दिव्यांका त्रिपाठी-करण पटेल- ‘ये हैं मोहब्बतें’ में काम कर रही इस जोड़ी ने सबका दिल जीता। खबरों की मानें तो करण सेट पर (couples on the small screen) अक्सर देर से पहुंचते थे जिसकी वजह से दीपिका और उनके बीच कभी नहीं बनी।

Loading...
loading...

Related Post

B’Day Spl: कभी मिट्टी के घर में रहते थे आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक रवि

Posted by - July 17, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। रवि किशन 17 जुलाई यानी आज अपना जन्मदिन मनाते हैं। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गोरखपुर से बीजेपी…