Mirzapur Season 2

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर सीजन 2’ का अमेजॅन प्राइम पर ट्रेलर जारी

1154 0

मुंबई। अमेजॅन प्राइम वीडियो ने मंगलवार को वेब सीरीज ‘मिर्जापुर सीजन 2’  Mirzapur Season 2 का ट्रेलर जारी कर दिया है। वहीं सीरीज 23 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, हंटरलैंड क्राइम ड्रामा में पूरे 10 भाग होंगे।

ट्रेलर को देखकर लगता है कि इस वाले भाग में बदला और प्रतिशोध को दिखाया जाएगा, वहीं दर्शकों के भी मन में पहले सीजन के समापन के बाद कई सवाल हैं, जो 23 अक्टूबर को दूर होने वाले हैं। ‘मिर्जापुर सीजन 2’ में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, हर्ष शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग अपना रौब दिखाएंगे।

इस नए सीजन में विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली, और ईशा तलवार की नई एंट्री देखने को मिल रही है। अमेजॅन प्राइम वीडियो की इंडिया प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा कि मिर्जापुर की दुनिया के लिए सबसे अच्छा लेआउट बनाया गया है। पिछले दो वर्षों में यह शो अभूतपूर्व रहा है। दर्शकों ने शो के लिए अपना प्यार और प्रशंसा व्यक्त की है। इसके पात्र लोकप्रिय संस्कृति का हिस्सा बन गए हैं।

कोरोना से बचाव के लिए आयुष मंत्रालय ने जारी की नई गाइडलाइंस, करें ये उपाय

हमने कई वर्षों से एक्सेल मीडिया और एंटरटेनमेंट के साथ एक अद्भुत सहयोग किया है। हम एक और मनोरंजक सीजन के लिए फिर से जोरशोर से शामिल होने के लिए रोमांचित हैं। हम मनोरम और गंभीर अपराध नाटक, मिर्जापुर के बहुप्रतीक्षित नए सीजन को लाने के लिए खुश हैं। यह सीरीज एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसे पुनीत कृष्णा द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित किया गया है।

Related Post

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के बिना ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ का सीक्वल संभव नहीं

Posted by - June 18, 2020 0
  मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार अरूण पांडेय का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत के बिना एमएस धोनी : द अनटोल्ड…
दिल बेचारा

‘दिल बेचारा’ रिलीज से पहले संजना सांघी हुईं इमोशनल, सुशांत के लिए कही ये बात

Posted by - July 22, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ शुक्रवार 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी…
शाहिद कपूर

बेस्ट एक्टर अवार्ड न मिलने से खफा शाहिद कपूर छोड़ दिया इवेंट, नहीं दी परफॉर्मेंस

Posted by - December 11, 2019 0
नई दिल्ली। इस साल अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कबीर सिंह’ से बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने अभिनय से लाखों फैंस…
releasing Suryavanshi and 83, on the OTT platform

फिल्म मेकर कर रहे OTT प्लेटफॉर्म पर सूर्यवंशी और 83, को रिलीज करने का विचार

Posted by - August 23, 2020 0
कोरोना वायरस महामारी की वजह से सिनेमाघर बंद होने से फिल्ममेकर्स और प्रोड्यूर्स काफी परेशान हैं। रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ…