Valentine Day

Valentine Day : पढ़े ये ज्योतिषीय टिप्स, वैलेंटाइन डे पर मिलेगा मुकम्मल प्यार

645 0

नई दिल्ली। आपकी लव लाइफ में ज्योतिषशास्त्र का भी बहुत महत्व होता है। इसके अनुसार यदि आप अपनी योजना तैयार करें। इस Valentine Day पर अगर आपने अपने लव पार्टनर को समझ लिया तो फिर आपका प्यार मुकम्मल होगा। इस Valentine Day को आप बहुत ही शानदार बनाने में कामयाब होंगे। आइए इस Valentine Day पर बताते हैं प्रेम के मामले में राशियों के अनुसार कैसी होती हैं फीमेल पार्टनर?

मेष
इस राशि की लड़कियों के गर्दन से ऊपर का भाग काफी संवेदनशील होता है। इन स्थानों पर स्पर्श इन्हें काफी पसंद होता है। प्रेम संबंध के दौरान कान, गाल एवं बालों का स्पर्श इन्हें अच्छा लगता है। इनके शयन कक्ष का रंग और बिछावन का रंग लाल हो तो यह अधिक प्रसन्न का अनुभव करती हैं।

वृष
शुक्र की इस राशि की लड़कियां काफी रोमांटिक होती हैं, लेकिन यह प्यार को जल्दी प्रकट नहीं करती हैं। इन्हें गंभीर और धैर्य से काम लेने वाले व्यक्ति अधिक पसंद आते हैं।

मिथुन
इस राशि के स्त्री पुरुष में काम भावना प्रबल होती है। इन्हें रोमांटिक यादें और रोमांटिक स्थान काफी पसंद होता है। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार इस राशि की महिलाओं की हथेली, उंगलियां और कंधे अधिक संवेदनशील होते है। इन स्थानों का स्पर्श इन्हें अच्छा लगता है।

रैपर बादशाह की कार का पंजाब में भयंकर एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

कर्क
इस राशि का स्वामी चन्द्रमा है जिसके कारण इस राशि की लड़कियां अधिक भावुक और संवेदनशील होती है। प्रेम संबंधों में यह साथी से अधिक अपनी खुशी पर ध्यान देती हैं। इनके इस व्यवहार के कारण कई बार साथी को निराशा का सामना करना पड़ता है।

सिंह

इस राशि की लड़कियों में आत्मविश्वास अधिक होता है, लेकिन इनमें दिखावा और अपनी तारीफ सुनने की गजब की चाहत होती है। यह चाहती हैं कि इनका पार्टनर इनके प्रति समर्पित रहे। सिंह राशि के पुरुषों के समान इस राशि की लड़कियां भी प्रेम के दौरान अति उत्साहित हो जाती हैं।

कन्या
इस राशि की लड़कियां भी अपने अंदर के प्रेम को जल्दी दर्शाती नहीं हैं। जबकि इन्हें प्रेम और साथी के साथ नजदीकी काफी पसंद होता है। इनके शरीर में उदर भाग अधिक संवेदनशील होता है।

तुला
इस राशि की कन्या प्रेम के प्रति अधिक आकर्षित रहती है। प्रेम के प्रति इनके आकर्षण के कारण इनका वैवाहिक जीवन आमतौर पर सुखमय होता है। इन्हें प्रेम के दौरान बातें करना पसंद नहीं होता है। इनके शरीर का पिछला भाग अधिक संवदेनशील होता है।

वृश्चिक
इस राशि की कन्या यौन संबंधों के प्रति काफी आकर्षित रहती हैं। इन्हें साथी का कोमल स्पर्श काफी अच्छा लगता है। मंगल की राशि होने के कारण यह जल्दी उत्साहित हो जाती हैं और साथी पर प्रभावी होने का प्रयास करती हैं।

धनु
इस राशि की कन्या धार्मिक विचारों वाली होती हैं। प्रेम संबंधों में खुलापन इन्हें अच्छा नहीं लगता है। इन्हें प्यार में उतावलापन अच्छा नहीं लगता। इनके पैर का ऊपरी भाग अधिक संवेदनशील होता है।

मकर
इस राशि की महिलाओं के पैर का भाग अधिक संवेदनशील होता है। इन्हें साथी के साथ घूमना-फिरना काफी अच्छा लगता है। इससे इनके रिश्ते बेहतर और मजबूत होते हैं।

कुंभ
इस राशि के कन्या और पुरुष प्रेम के प्रति अधिक उत्साहित होते हैं। प्यार में यह अपने साथी का पूरा साथ देती हैं। इसलिए इनके दांपत्य जीवन में आमतौर पर मधुरता बनी रहती है।

मीन
गुरु की इस राशि की कन्याओं को साथी का आत्मविश्वास और आंखों में आंखें डालकर देखना अच्छा लगता है। प्यार में नोक-झोंक और शरारत इन्हें आनंदित करता है। इनके शरीर में पैर का निचला हिस्सा अधिक संवेदनशील होता है।

Related Post

CM Yogi

योगी कैबिनेट: कोरोना पीड़ितों का मुफ्त इलाज, स्कूल-कॉलेज, मल्टीप्लेक्स 2 अप्रैल तक बंद

Posted by - March 17, 2020 0
लखनऊ। यूपी सरकार की मंगलवार को कैबिनेट बैठक हुई। इस बैठक में पांच प्रस्तावों पर मुहर लगाई गई है। इस…