Manoj Tiwari appealed Maharashtra government

सुशांत सिंह मामले में मनोज तिवारी ने महाराष्ट्र सरकार से की यह अपील

335 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने से ज्यादा हो चुका है। उन्हें इंसाफ दिलाने की फैंस लगातार मांग कर रहे हैं। उनकी मौत को लेकर भोजपुरी स्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी समेत कई एक्टर्स सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं। अब मनोज तिवारी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से इस मामले में सहयोग करने का निवेदन किया है।

अगर आप भी तांबे के बर्तन को इन चीजों में करते है इस्तेमाल, तो हो सकता है आपको यह नुकसान

बीजेपी सांसद ने ट्वीट कर कहा, ”निजी जिंदगियों का पोस्टमॉर्टम इसलिए हो रहा है क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के 62 दिन बाद भी महाराष्ट्र सरकार FIR दर्ज नहीं कर पाई है। ये फिल्म जगत के लिए भी बहुत दुर्भायपूर्ण है। सबसे गुजारिश है कि आगे आएं और महाराष्ट्र के मुख्यमत्री को निवेदन कर जांच में सहयोग करने का अनुरोध करें।”

बता दें कि सुशांत मामले में सीबीआई को केस ट्रांसफर करने का मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में लंबित है। हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने #GlobalPrayers4SSR के जरिए सुशांत के फैंस से सोशल मीडिया पर हाथ जोड़कर तस्वीर शेयर करने और उनके केस में सच को सामने लाने के लिए प्रार्थना करने की अपील की थी।

जानिए शरीर में किन चीजों की आदतों से हो सकती है किडनी में खराबी

इस कैंपेन से सोशल मीडिया पर करोड़ो फैंस जुड़े थे। इसके अलावा वो सुशांत केस में सीबीआई जांच का सपोर्ट करती दिखी हैं, उन्हें इस कैंपेन में कई सेलेब्रिटीज का भी सपोर्ट मिला है।

Loading...
loading...

Related Post

Shilpa Shinde

शिल्पा शिंदे सुनील ग्रोवर का शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ में नहीं कर रही है वापसी, जानिए यह वजह

Posted by - August 31, 2020 0
शो भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी के किरदार से पॉप्युलर शिल्पा शिंदे ने भले ही यह शो…