'next inning' from Amul on Dhoni's retirement

देखिए धोनी के रिटायमेंट पर अमूल से लेकर गूगल ने कैसे दी ‘नेक्स्ट इनिंग’ की शुभकामनाएं

261 0

नई दिल्लीः महेंद्र सिंह धोनी ने कल रात अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। इसके बाद देशभर में उनके प्रशंसक इमोशनल हो गए। बल्लेबाज और विकेटकीपर धोनी ने नेतृत्व में नेशनल टीम और उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी ने कई जीत दर्ज की है।

महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट के ऐलान पर फैंस ने शेयर की सुशांत-धोनी की वीडियो और तस्वीरें

सीमित ओवरों के क्रिकेट में भारत के सबसे सफल कप्तान माने जाने धोनी ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक मैसेज के जरिए रिटारमेंट की घोषणा की।इसके बाद जल्द ही सोशल मीडिया उनका नाम और #DhoniRetires के साथ ऑनलाइन ट्रेंड करने लगा।

https://twitter.com/GoogleIndia/status/1294869717698535430

क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में उनके योगदान को याद किया जाने लगा। कई क्रिकेट प्रेमियों ने उनसे एक फेयरवेल मैच खेलने की मांग की। क्रिकेट प्रेमियों के साथ-साथ कई बिजनेस ब्रांड्स भी धोनी के प्रति अपना प्यार दिखाने में शामिल हुए।

डेयरी ब्रांड अमूल ने इस अवसर पर एक स्पेशल वीडियो शेयर किया। इसमें धोनी के 16 साल के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट केरियर में आए महत्वपूर्ण पलों को दिखाया गया। इसमें कप्तान बनने से लेकर विश्व कप जीतने तक का सफर शामिल है।

जानिए शरीर में किन चीजों की आदतों से हो सकती है किडनी में खराबी

https://twitter.com/NetflixIndia/status/1294659982256771072

क्रिकेट में धोनी के योगदान को याद करने वालों में केवल अकेला डेयरी ब्रांड अमूल हीं नहीं था बल्कि गूगल इंडिया से लेकर जौमेटो, नेटफ्लिक्स इंडिया, पारले-जी, केएफसी सहित बहुत से लोगों ने उन्हें ‘नेक्स्ट इनिंग’ के लिए शुभकामनाएं दीं।

Loading...
loading...

Related Post

महेंद्र सिंह धोनी

आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ धौनी ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, लगाया धोखाधड़ी का आरोप

Posted by - April 28, 2019 0
नई दिल्ली । कप्तान महेंद्र सिंह धौनी आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हैं। वह इस संपत्ति का कब्जा…