Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि पर सारा और रिया ने किया याद

216 0

मुंबई: 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन ने दुनिया को झकझोर कर रख दिया था। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की दूसरी पुण्यतिथि पर, सारा अली खान ने दिवंगत अभिनेता के साथ एक तस्वीर साझा की और एक भावनात्मक नोट लिखा। सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ की थी क्योंकि उनकी पहली फिल्म केदारनाथ में उन्हें मुख्य भूमिका में दिखाया गया था। सारा ने सुशांत के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, “पहली बार कैमरे का सामना करने से लेकर बृहस्पति और चंद्रमा को अपनी दूरबीन से देखने तक- आपकी वजह से बहुत कुछ हुआ है। मुझे वो सभी पल और यादें देने के लिए धन्यवाद।”

उसने जारी रखा, “आज पूर्णिमा की रात जब मैं आकाश की ओर देखती हूं तो मुझे पता है कि आप अपने पसंदीदा सितारों और नक्षत्रों के बीच उज्ज्वल चमकेंगे, अभी और हमेशा के लिए।” फैंस ने पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनमें से एक ने लिखा, “कम से कम इसे याद तो है।” जिस पर एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने जवाब दिया, “गंभीरता से मैं भी हालांकि ऐसा ही हूं।” दूसरे व्यक्ति ने टिप्पणी की, “आपकी बहुत याद आती है SSR।”

शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स ब्रा में ईशा गुप्ता ने वर्कआउट करते फ्लॉन्ट किया कर्व्स

इस बीच, दिवंगत अभिनेता को उनकी दूसरी पुण्यतिथि पर याद करते हुए उनकी पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके साथ कुछ अनदेखी मनमोहक तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों के चार सेट को शेयर करते हुए रिया ने लिखा, “मिस यू एवरी डे”। पहली तस्वीर में, चेहरे की अभिनेत्री को एक मनोरंजक चेहरा बनाते हुए देखा जा सकता है जबकि सुशांत मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। अगली फोटो में, दिल बेचारा अभिनेता फोटो में एक मनोरंजक दृश्य बनाते हुए दिखाई देता है, जबकि रिया उसे देखती है।

भूकंप के तेज झटकों से हिली घाटी की धरती, 5.1 रही तीव्रता

Related Post