वेबसीरीज ‘एसआईएन’

Watch Trailer : वेबसीरीज ‘एसआईएन’ की कहानी सस्पेंस, थ्रिलर से भरपूर

800 0

मुंबई। निर्देशक अरुनवा खासनोबीस की आने वाली वेबसीरीज ‘एसआईएन’ सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। ‘एसआईएन’ में होने वाली हत्या, इसके बाद जांच-पड़ताल, ड्रग्स और गहरी आपराधिक साजिशें दर्शकों को हर पल चौंकाएगी।

छह एपिसोड वाली वेबसीरीज की अधिकांश शूटिंग कोलकाता और पश्चिम बंगाल के दूसरे हिस्सों में हुई 

इस प्रीमियम हिन्दी वेब सीरीज के निर्देशक अरुनवा खासनोबीस हैं, जबकि इसमें मुख्य भूमिका में आर्यन डी रॉय, श्वेता मिश्रा और लक्ष्य पंजाबी हैं। इस छह एपिसोड वाली वेबसीरीज की अधिकांश शूटिंग कोलकाता और पश्चिम बंगाल के दूसरे हिस्सों में हुई है। निर्देशक खसनोबीस कहते हैं, “अड्डा टाइम्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड की इस वेबसीरीज मूल रूप से एक इनवेस्टिगेशन ड्रामा आधारित हिंदी वेबसीरीज है। साथ ही इसे बंगाली में भी डब किया गया है।

यह वेबसीरीज उन दर्शकों को पसंद आएगी जो फंतासी से भरी फिल्में देखना पसंद करते हैं, जो क्राइम मिस्ट्री की गुत्थियों को सुलझाने में दिगाम लगाते हैं

उन्होंने कहा कि यह वेबसीरीज उन दर्शकों को पसंद आएगी जो फंतासी से भरी फिल्में देखना पसंद करते हैं, जो क्राइम मिस्ट्री की गुत्थियों को सुलझाने में दिगाम लगाते हैं। साथ ही इसमें एलीट वर्ग की लाइफस्टाइल को भी करीब से दिखाया गया है, इसलिए ऐसा कहा जा रहा है कि ये वेबसीरीज दर्शकों को आखिर तक बांधे रखने में सफल है। अड्डाटाइम्स पूर्वी भारत के प्रमुख मनोरंजन वेब पोर्टल में से एक है।

जैसे-जैसे इस मौत की गुत्थियां शुरू होती हैं वैसे पता चलता है कि इस मौत के तार कई बड़े लोगों से जुड़े हुए हैं

फिल्म की कहानी के विषय में उन्होंने कहा, इसमें एक लड़की की हुई रहस्यमयी मौत के बाद सस्पेंस शुरू होता है। जैसे-जैसे इस मौत की गुत्थियां शुरू होती हैं वैसे पता चलता है कि इस मौत के तार कई बड़े लोगों से जुड़े हुए हैं। बाद में यह एक बेहद ‘हाई-प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री’ का रूप ले लेता है। पोर्टल के अनुसार, यहां पर भारत के पूर्वी क्षेत्र की कहानियों, प्रतिभाओं और दर्शकों को ध्यान में रखकर कई तरह के ऑडियो-विजुअल प्रोडक्‍शन का काम किया जा रहा है। खासकर के पोर्टल का ध्यान एंटरटेमेंट की दुनिया में डिजिटल कंटेंट की ओर है। एसआईएन उसी में एक है।

 

Related Post

करिश्मा तन्ना

मुंह में सांप दबाए नजर आई करिश्मा तन्ना, ये वीडियो खड़े कर देगा रोंगटे

Posted by - February 26, 2020 0
नई दिल्ली। छोटे पर्दे की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन…