वेबसीरीज ‘एसआईएन’

Watch Trailer : वेबसीरीज ‘एसआईएन’ की कहानी सस्पेंस, थ्रिलर से भरपूर

263 0

मुंबई। निर्देशक अरुनवा खासनोबीस की आने वाली वेबसीरीज ‘एसआईएन’ सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। ‘एसआईएन’ में होने वाली हत्या, इसके बाद जांच-पड़ताल, ड्रग्स और गहरी आपराधिक साजिशें दर्शकों को हर पल चौंकाएगी।

छह एपिसोड वाली वेबसीरीज की अधिकांश शूटिंग कोलकाता और पश्चिम बंगाल के दूसरे हिस्सों में हुई 

इस प्रीमियम हिन्दी वेब सीरीज के निर्देशक अरुनवा खासनोबीस हैं, जबकि इसमें मुख्य भूमिका में आर्यन डी रॉय, श्वेता मिश्रा और लक्ष्य पंजाबी हैं। इस छह एपिसोड वाली वेबसीरीज की अधिकांश शूटिंग कोलकाता और पश्चिम बंगाल के दूसरे हिस्सों में हुई है। निर्देशक खसनोबीस कहते हैं, “अड्डा टाइम्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड की इस वेबसीरीज मूल रूप से एक इनवेस्टिगेशन ड्रामा आधारित हिंदी वेबसीरीज है। साथ ही इसे बंगाली में भी डब किया गया है।

यह वेबसीरीज उन दर्शकों को पसंद आएगी जो फंतासी से भरी फिल्में देखना पसंद करते हैं, जो क्राइम मिस्ट्री की गुत्थियों को सुलझाने में दिगाम लगाते हैं

उन्होंने कहा कि यह वेबसीरीज उन दर्शकों को पसंद आएगी जो फंतासी से भरी फिल्में देखना पसंद करते हैं, जो क्राइम मिस्ट्री की गुत्थियों को सुलझाने में दिगाम लगाते हैं। साथ ही इसमें एलीट वर्ग की लाइफस्टाइल को भी करीब से दिखाया गया है, इसलिए ऐसा कहा जा रहा है कि ये वेबसीरीज दर्शकों को आखिर तक बांधे रखने में सफल है। अड्डाटाइम्स पूर्वी भारत के प्रमुख मनोरंजन वेब पोर्टल में से एक है।

जैसे-जैसे इस मौत की गुत्थियां शुरू होती हैं वैसे पता चलता है कि इस मौत के तार कई बड़े लोगों से जुड़े हुए हैं

फिल्म की कहानी के विषय में उन्होंने कहा, इसमें एक लड़की की हुई रहस्यमयी मौत के बाद सस्पेंस शुरू होता है। जैसे-जैसे इस मौत की गुत्थियां शुरू होती हैं वैसे पता चलता है कि इस मौत के तार कई बड़े लोगों से जुड़े हुए हैं। बाद में यह एक बेहद ‘हाई-प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री’ का रूप ले लेता है। पोर्टल के अनुसार, यहां पर भारत के पूर्वी क्षेत्र की कहानियों, प्रतिभाओं और दर्शकों को ध्यान में रखकर कई तरह के ऑडियो-विजुअल प्रोडक्‍शन का काम किया जा रहा है। खासकर के पोर्टल का ध्यान एंटरटेमेंट की दुनिया में डिजिटल कंटेंट की ओर है। एसआईएन उसी में एक है।

 

Loading...
loading...

Related Post

सपना के गाने में भाई ने किया गंदा इशारा, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

Posted by - June 23, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्कl हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया थाl जिसमें वह ‘आल तू, जलाल…
लता मंगेशकर

लता मंगेशकर ने अपने हॉस्पिटलाइज होने की अफवाहों का किया खंडन,ट्वीट कर कहा- मैं बिलकुल स्वस्थ्य हूं

Posted by - December 14, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज़ की तबियत को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर अफवाहों का सिलसिला जारी है जिसपे समय समय…
ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन ने दुआओं के लिये फैन्स को बोलीं- शुक्रिया

Posted by - July 29, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने फैन्स को उन्हें दुआ देने के लिये शुक्रिया अदा किया…