शमिता शेट्टी

शमिता शेट्टी आज हुई इतने साल की, मना रही अपना जन्मदिन

1577 0

मुंबई बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। शमिता ने बॉलीवुड में फिल्म मोहब्बतें से एंट्री की थी। फिल्मों के अलावा वो बिग बॉस समेत कई रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं। शमिता के जन्मदिन पर उनकी बहन शिल्पा शेट्टी और जीजा राज कुंद्रा ने बेहद प्यार भरे अंदाज़ में शुभकामनाएं दी हैं।

शमिता शेट्टी जन्मदिन
शमिता शेट्टी जन्मदिन

ये भी पढ़ें :-फूट-फूट कर रोईं नेहा कक्कड़ 

आपको बता दें शमिता शेट्टी का जन्म 2 फ़रवरी 1979 को चेंबूर मुंबई में हुआ था।  उनके पिता का नाम सुरेंद्र शेट्टी और मां का नाम सुनंदा शेट्टी है। उनकी एक बहन शिल्पा शेट्टी है।इन्होने अपनी शुरुआती पढ़ाई सेंट एंथोनी गर्ल्स हाईस्कूल, चेंबूर मुंबई से की है और स्नातक सीडेनहम कॉलेज मुंबई से किया।

shamita
shamita

ये भी पढ़ें :-बर्थडे: बेहद मुश्किलों में गुजरा प्रीति जिंटा बचपन 

जानकारी के मुताबिक शमिता अभी अपने करियर में उड़ान भरने की कोशिश कर ही रही थीं कि वो अचानक एक कंट्रोवर्सी में फंस गईं। एक फोटोग्राफर ने उनकी आपत्तिजनक स्थिति में फोटो खींच ली। इस फोटो ने काफी बवाल मचाया और शमिता काफी परेशान हुई थीं।

 

वहीं फिल्म ‘जहर’ में शमिता ने इमरान हाशमी के साथ काम किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। शमिता ने ‘फरेब’, ‘बेवफा’, ‘कैश’, ‘मोहब्बत हो गई है तुमसे’, ‘हे बेबी’ सहित अन्य फिल्मों में भी अच्छा काम किया। इतनी फिल्में करने के बाद भी उनको अभी भी अपनी सोलो हिट का इंतजार था।

Related Post

‘छपाक’ की शूटिंग के पहले दिन ही फूट-फूट कर रो पड़ी दीपिका, जानें वजह

Posted by - May 30, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क।  दीपिका पादुकोण इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘छपाक’ की शूटिंग कर रही हैं। 12 साल में दीपिका पादुकोण ने…