हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

1026 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ की स्पीन ऑफ (पहली फिल्म के किसी खास दृश्य से बनाई गई दूसरी फिल्म) फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स & शॉ’  का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ‘फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स & शॉ’ के ट्रेलर की तो फिल्म का शानदार एक्शन दर्शकों के दिलों को जीत लेगा। अब तक इसको यूट्यूब पर 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

ये भी पढ़ें :-हॉलीवुड सिंगर निक जोनस ने जाहिर की सुपरहीरो बनने की ख्वाहिश 

आपको बता दें इस फिल्म में हॉलीवुड के सुरपहिट हीरो डवेन जॉनसन और जेसन स्टेथम मुख्य भूमिका में हैं। इन दोनों कलाकारों को ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ की कई फिल्मों में देखा गया है। फिल्म में दोनों के बीच दुश्मनी को दिखाया जा चुका है। ऐसे में ‘फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स & शॉ’ इन दोनों की दुश्मनी पर ही बनी एक स्पीन ऑफ फिल्म है।

ये भी पढ़ें :-नस्लभेद का शिकार हुए एक्टर जसी स्मोलेट 

जानकारी के मुताबिक  अब तक इसको यूट्यूब पर 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। खबरों की मानें तो यह फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ की अब तक 8 फिल्में रिलीज हो चुकी है जिसके दर्शकों ने काफी पसंद किया है।वहीं इन दोनों एक्टर के अलावा इदरिस एल्बा भी है। ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि इस फिल्म में वह खतरनाक विलेन की भूमिका निभा रहे हैं।

Related Post

ए आर रहमान

Avengers Anthem मुंबई में रिलीज, फैंस को नहीं पसंद आया एआर रहमान का गाना

Posted by - April 2, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्म ‘अवेंजर्स ऐंडगेम’ का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में इंडियन फैन्स के लिए सबसे ज्यादा आकर्षक…