त्रिशक्ति सम्मेलन में सपा –बसपा को लेकर गरजे बीजेपी अध्यक्ष

1052 0

देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आयोजित त्रिशक्ति सम्मेलन में मौजूद लोगों को संबोधित किया। उन्होंने यूपी में हुए गठबंधन को लेकर सपा-बसपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो कभी एक-दूसरे का चेहरा तक नहीं देखना चाहते थे आज वो बुआ-भतीजा एक साथ हो गए है ।

ये भी पढ़ें :-भागवत ने राम मंदिर पर सरकार को दिया इतने महीने का समय 

आपको बतादें भाजपा अध्यक्ष आज दोपहर साढ़े 12 बजे देहरादून के परेड ग्राउंड पहुंचे। जहां से उन्होंने लोकसभा चुनाव का शंखनाद किया। उन्होंने देहरादून के परेड ग्राउंड से हरिद्वार और टिहरी लोकसभा के त्रिशक्ति सम्मेलन को संबोधित किया और आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को प्रचंड विजय दिलाने का आह्वान किया।

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने बजट को लेकर बोली ये बात 

जानकारी के मुताबिक सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने कहा इसमें कोई शक नहीं है कि भाजपा आम चुनाव में प्रदेश की पांचों सीटों में भाजपा विजयी होगी। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड ही नहीं बल्कि देश के हर राज्यों में विकास को प्रगति मिली है और इसी का नतीजा है कि देश प्रगति के पथ पर अग्रसर है साथ ही उन्होंने कहा भाजपा अपने बूथ पर तैनान कार्यकर्ताओं की वजह से चुनाव जीतती है। छोटा कार्यकर्ता पार्टी के साथ काम करता है, पार्टी उसे क्या मौका देती है, उदाहरण मैं हूं। ये भाजपा के अलावा कहीं नहीं है। देश भर की अन्य पार्टियों में अध्यक्ष परंपरागत वंशवाद से आते हैं। भाजपा गरीब चाय बेचने वाले के बेटे को प्रधानमंत्री बनाती है।बतातें चलें इस सम्मेलन में दोनों संसदीय सीटों से बूथ स्तर के करीब 17 हजार कार्यकर्ता पहुंचे।

Related Post

विपक्ष की आलोचना पर उतरे संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना

Posted by - February 19, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानमंडल सत्र के पहले दिन बृहस्पतिवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के अभिभाषण का विरोध करते हुए समाजवादी…
दीपिका पादुकोण

छपाक’ के प्रमोशन के लिए दीपिका ने सर्दी के मौसम में पहने ये स्टाइलिश स्वेटर्स

Posted by - January 8, 2020 0
लाइफस्टाइल डेस्क। बॉलीवुड के सभी सितारे अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं साथ ही वह…