mehavish-hayat

महविश हयात का नाम दाऊद के साथ जोड़े जाने पर एक्ट्रेस ने भारत के खिलाफ कही यह बात

563 0

भारत के मोस्ट-वांटेड डॉन दाऊद इब्राहिम (Mahvish Hayat was added to Dawood) का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस महविश हयात के साथ जोड़ा जा रहा है। 37 साल की महविश हयात दाऊद से उम्र में 27 साल छोटी हैं। उन्हें पाकिस्तान में ‘गैंगस्टर गुड़िया’ के नाम से भी जाना जाता है। इन दिनों महविश और दाऊद (Mahvish Hayat was added to Dawood) के रिश्ते काफी लाइमलाइट में है। वहीं आतंकी से नाम जुड़ने के बाद महविश काफी भड़की हुई हैं।

आरक्षण को लेकर किए गए  एक ट्वीट में,  कंगना पर लगा संविधान के अपमान का आरोप

बुधवार को ट्वीट करके महविश हयात ने कहा है कि, ‘मेरे ऊपर जो आरोप लग रहे हैं वो गलत हैं। मुझे पता है कि भारतीय मीडिया का एजेंडा क्या है। उनकी पत्रकारिता मेरा मुंह बंद नहीं कर पाएगी। कश्मीर पर उनकी ज्यादतियों और बॉलीवुड के पाखंडी स्वरूप के मुद्दे को उठाती रहूंगी और हां, अगली बार यदि मेरा नाम किसी से जोड़ा जाए तो मैं कहूंगी कि वो नाम है लियोनार्डो डिकैप्रियो।

महविश हयात को पाकिस्तान के एक बड़े नागरिक सम्मान तमगा-ए-इम्तियाज से सम्मानित किया गया है। उससे पहले तक वे ज्यादा लोकप्रिय भी नहीं थीं, लेकिन आज की तारीख में वो पाकिस्तान की मीडिया और ग्लैमर इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा बन गई हैं।

रिया चक्रवर्ती की ट्रोलिंग को लेकर स्वरा भास्कर ने जताई नाराजगी, कही यह बात

दाऊद के साथ नाम जुड़ने के बाद महविश हयात को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। वहीं हयात ने कहा है कि उनके खिलाफ साजिश की जा रही है। उनका किसी के साथ कोई संबंध नहीं है। ट्रोल होने के बाद मेहविश ने जवाब दिया। उन्होंने कहा, ये उनके खिलाफ साजिश है। उन्होंने संबंधों को नकारते हुए कहा, जो लोग उनसे जलते हैं, वही लोग यह अफवाह फैला रहे हैं।

Related Post

सफेद गाउन पहन दीपिका पादुकोण ने रेड कार्पेट पर ली एंट्री

Posted by - May 17, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है. इस फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर आज बॉलीवुड अभिनेत्री…