kangana ranut

आरक्षण को लेकर किए गए  एक ट्वीट में,  कंगना पर लगा संविधान के अपमान का आरोप

387 0

गुरुग्रामः बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत पिछले कुछ महीनों से लगातार खबरों में बनी हुई हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना लगातार अपनी ही इंडस्ट्री के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाए हुए है। हाल ही में कंगना ने आधिकारिक तौर पर ट्विटर की दुनिया में एंट्री की और तुरंत ही अपने एक ट्वीट को लेकर वो मुसीबत में फंसती दिख रही हैं।

एसपी बालासुब्रमण्यमकी हालत  में हुआ सुधार, गाना गुनगुनाते वीडियो हो रहा वायरल   

कंगना ने हाल ही में आरक्षण को लेकर एक ट्वीट किया, जिसमें वह इसके खिलाफ अपना पक्ष रख रही हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना के इसी ट्वीट के खिलाफ हरियाणा के गुरुग्राम में एक शख्स ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करा दी है।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1297544252444913665

रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायत दर्ज कराने वाला शख्स भीमसेना का स्थानीय प्रमुख नवाब सतपाल तंवर है, जिसने सेक्टर 37 थाने में अपनी ओर से शिकायत दी है। उन्होंने कंगना पर संविधान के अपमान का आरोप लगाया है। इसके आधार पर उन्होंने कंगना के खिलाफ देशद्रोह का  आरोप लगाया है।

दरअसल, ट्विटर पर एक पोस्ट में चर्चा के दौरान कंगना ने आरक्षण (reservation) को लेकर अपना विचार रखा था। उन्होंने कहा था कि आधुनिक भारतीय जाति व्यवस्था को नहीं मानते और आरक्षण व्यवस्था पर सिर्फ हमारा संविधान कायम है।

सुशांत की मौत के मामले में बहन श्वेता ने की रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग

कंगना ने ट्वीट में लिखा, “आधुनिक भारतीयों द्वारा जाति व्यवस्था को अस्वीकार कर दिया गया है, छोटे शहरों में हर कोई जानता है कि कानून के तहत यह स्वीकार्य नहीं है और सिर्फ कुछ लोगों के लिए खुद को खुश रखने का शर्मनाक तरीका है। सिर्फ हमारे संविधान ने आरक्षण(reservation) के रूप में इसको बरकरार रखा है। इस बारे में बात करें।”

कंगना के इस ट्वीट के बाद कई यूजर्स ने उनके बयान पर आपत्ति जताई और उन पर गलत बयानी का आरोप लगाया। साथ ही कई इस दौरान कंगना के खिलाफ ट्विटर पर ट्रेंड भी होने लगा। वहीं बाद में कंगना के समर्थन में भी बहुत से यूजर्स उतर आए और उनकी बात को सही ठहराने लगे।

Loading...
loading...

Related Post

हॉलीवुड सिंगर रिहाना

हॉलीवुड सिंगर रिहाना को मिलेगा राष्ट्रपति पुरस्कार, जीत चुकी हैं 9 ग्रैमी अवॉर्ड्स

Posted by - February 6, 2020 0
नई दिल्ली। दुनियाभर को अपने गानों से लोगों को दीवाना बनाने वाली हॉलीवुड सिंगर रिहाना राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित होने…

शीला के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड, अक्षय सहित कई एक्ट्रेस ने दी श्रद्धांजलि

Posted by - July 21, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। कांग्रेस की वरिष्ठ नेता शीला दीक्षित का 81 साल की उम्र में निधन हो गया। उनके निधन से…