Pooja Hegde

पूजा ने फ्लॉन्ट किया सलमान का ब्रेसलेट, फैंस बोले…

277 0

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) अनाउंसमेंट के बाद से ही लगातार चर्चा में रही है। दबंग खान ‘टाइगर-3’ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और इसी बीच उनकी अगली फिल्म को लेकर गॉसिप्स तेज हो गए हैं। फिल्म को लेकर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde)  ने उस वक्त एक्साइटमेंट और भी बढ़ा दिया जब उन्होंने सलमान खान का बेहद पॉपुलर ब्रेसलेट पहनकर अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

 पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने फ्लॉन्ट की सलमान की ब्रेसलेट

फोटो में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) सलमान खान (Salman Khan) का सुपर पॉपुलर ब्रेसलेट फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। पूजा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘शूटिंग शुरू हो गई है।’ पूजा के इस तस्वीर को बस शेयर करने की देर थी और सोशल मीडिया पर फैंस जैसे क्रेजी होते दिखाई पड़ने लगे। पूजा की इस फोटो को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला।

आश्रम 3 में त्रिधा को ईशा देंगी मात? लोगो को याद आया सीजन 2

ब्लॉकबस्टर होने वाली है फिल्म?

बता दें कि पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने जो ब्रेसलेट पहना है वो असल में सलमान खान (Salman Khan) की पहचान बन चुका है। एक यूजर ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘सलमान खान का ब्रेसलेट ही बहुत से बॉलीवुड सितारों से ज्यादा पॉपुलर है।’ एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, ‘मेरी गट फीलिंग कहती हैं कि कभी ईद कभी दीवाली ब्लॉकबस्टर होने वाली है।’

Pooja Hegde, salman khan
Pooja Hegde, salman khan

सलमान खान का ब्रेसलेट ही काफी है!

एक यूजर ने जहां इस फिल्म को पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के करियर की अभी तक की सबसे बड़ी फिल्म बताया है तो वहीं दूसरे ने लिखा- सलमान खान का बस ब्रेसलेट ही काफी है। बता दें कि इस फिल्म को लेकर काफी खींचतान होती रही है लेकिन अब फाइनली फरहाद शामजी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं और प्रोडक्शन की जिम्मेदारी खुद सलमान खान ने संभाल ली है।

‘आश्रम 3’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Related Post

फिल्म ‘छिछोरे’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, सुशांत और वरुण की दिखी मजेदार कैमेस्ट्री

Posted by - August 23, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। फिल्म ‘छिछोरे’ का नया ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर को दोस्ती स्पेशल ट्रेलर का नाम…
जवानी जाने मन

‘ जवानी जाने मन ‘ का ट्रेलर जारी, फिल्म 31 जनवरी को होगी रिलीज

Posted by - January 9, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान, तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला की आगामी फिल्म ‘जवानी जाने मन’ का ट्रेलर गुरुवार को…