SP Balasubramanyam's condition improved

एसपी बालासुब्रमण्यमकी हालत  में हुआ सुधार, गाना गुनगुनाते वीडियो हो रहा वायरल   

941 0

नई दिल्ली। महशूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम के फैन्स के लिए एक राहत भरी खबर सामने आ रही है। बालासुब्रमण्यम के फैंस के लिए एक बड़ी खुशशबरी ये है कि उनकी हालत में सुधार(SP Balasubramanyam’s condition improved)आ रहा है। इस बात की जानकारी बालासुब्रमण्यम के बेटे एसपी चरण ने दी है।

फेम डांसर और एक्टर पुनीत पाठक ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से की सगाई

एसपी चरण के साथ ही अस्पताल ने भी इस बात की पुष्टि की है कि अब वह पहले से बेहतर हैं और उनपर उपचार का असर हो रहा है। फिलहाल एसपी बालासुब्रमण्यम की स्थिति स्टेबल है और लगातार ऑब्जरवेशन में हैं। इसी बीच अस्पताल से उनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह गुनगुनाते नजर आ रहे हैं।

एसपी बालासुब्रमण्यम के बेटे एसपी चरण ने पिता का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बालासुब्रमण्यम संगीत सुनते और थोड़ा सा गुनगुनाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। एसपी बालासुब्रमण्यम के फैन्स लगातार उनकी रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। उम्मीद है कि वो जल्द ही स्वस्थ्य होकर वापस लौटेंगे।

रिया चक्रवर्ती की ट्रोलिंग को लेकर स्वरा भास्कर ने जताई नाराजगी, कही यह बात

एसपी बालासुब्रमण्यम के इस वीडियो को उनके बेटे एसपी चरण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने बताया, ‘पहले के दिनों की तुलना में पिता की स्थिति में कल से बहुत बेहतर सुधार देखने को मिल रहा है। उनके फेफड़ों में थोड़ा इंम्प्रूवमेंट हुआ है। वहअब पहले से काफी बेहतर (SP Balasubramanyam’s condition improved) कर रहे हैं। डॉक्टर खुश हैं कि वह खुश हैं और रिकवरी की दिशा में बढ़ रहे हैं। ये सुधार हालांकि बहुत तेजी से नहीं हो रहा है। हां लेकिन धीमा और स्थिर तरीके से उनकी स्थिति और स्वास्थ्य में काफी सुधार है।’

एसपी चरण ने आगे कहा, ‘वह बुधवार को अपने पिता से मिले। पहले से उनमें काफी चेतना देखने को मिली। यही नहीं उन्होंने लिखने और बात करने की काशिश की, लेकिन उनसे पेन अभी ठीक से पकड़ने में दिक्कत हो रही थी। साथ ही एसपी चरण ने अस्पताल से ये भी कहा है कि उनके पिता के  लिए एक अखबार पढ़ें। उन्होंने भी ऐसी इच्छा जाहिर की थी। पिताजी म्यूजिक सुन रहे हैं और गाने की भी कोशिश कर रहे हैं। ये ठीक होने के बहुत अच्छे संकेत हैं।’

Related Post