swara bhasker

रिया चक्रवर्ती की ट्रोलिंग को लेकर स्वरा भास्कर ने जताई नाराजगी, कही यह बात

297 0

नई दिल्ली।रिया चक्रवर्ती को लेकर इस वक्त लगातार चर्चा हो रही है। सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्टर के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज कराया है। इसके बाद से लगातार कुछ ना कुछ नया एंगल सामने आ रहा है। सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है।

अनुष्का और विराट बनने वाले है मम्मी-पापा,  सोशल मीडिया पर साझा की यह खुशखबरी

हाल ही में रिया के ड्रग्स माफिया से संबंध का एंगल भी सामने आया है। इसके अलावा सोशल मीडिया से लेकर टीवी चैनल्स तक रिया को लेकर कई तरह चर्चाएं और बातें हो रही हैं। इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कार की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने अपनी नाराजगी जातते हुए इसकी तुलना कसाब के साथ की है।

स्वरा भास्कर ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा- ‘मुझे नहीं लगता है कि कसाब भी मीडिया पर इस तरह का Witch Hunt का विषय रहा होगा। जिस तरह रिया चक्रवर्ती मीडिया ट्रायल को झेल रही हैं। शर्म आनी चाहिए भारतीय मीडिया… इस विषैल जहरीले हिस्टीरिया को ग्रहण करने वाली टॉकसिक जनता पर हमें शर्म आती है।’

आपको बता दें कि इस मुद्दे पर स्वरा पहले भी रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में लिख चुकी है। सुप्रीम कोर्ट की सुनावाई से पहले उन्होंने लिखा था- ‘रिया एक अजीबो-ग़रीब और ख़तरनाक मीडिया ट्रायल का शिकार हैं, जिसकी अगुवाई एक भीड़तंत्र से हो रही है। उम्मीद करती हूं कि सम्माननीय सुप्रीम कोर्ट इस पर ध्यान देगी और फ़र्ज़ी न्यूज़ फैलाने वालों और साजिशों की कहानियां बनाने वालों पर रोक लगेगी। कानून को तय करने दीजिए।’

फेम डांसर और एक्टर पुनीत पाठक ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से की सगाई

आपको बता दें कि इस वक्त सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है। वहीं प्रर्वतन निदेशायल (ED) हवाले के एंगल से इस केस की जांच कर रहा है। वहीं, अब ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने केस दर्ज कर लिया है। वह इस पर अपनी अलग जांच करेगा।

Loading...
loading...

Related Post

कनिका कपूर को नोवल कोरोना वायरस

कनिका कपूर नोवल कोरोना वायरस पॉज़िटिव, यूपी से दिल्ली तक मचा हड़कंप

Posted by - March 20, 2020 0
लखनऊ। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर नोवल कोरोना वायरस के संक्रमण से ग्रसित हैं। कनिका कोरोना वायरस की रिपोर्ट में पॉज़िटिव…

सुषमा के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड, अनुपम – एकता सहित कई सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए प्रकट किया दुख

Posted by - August 7, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का मंगलवार रात 67 साल की आयु में निधन हो गया। सीने में…