puneet pathak engaged

फेम डांसर और एक्टर पुनीत पाठक ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से की सगाई

375 0

नई दिल्ली। कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच कई सेलेब्स ने सगाई और शादी की है। इस लिस्ट में बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स शामिल हैं। सभी ने अपने घर पर ही खास लोगों के बीच पूरी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए खास मौकों को सेलिब्रेट किया।

वेस्ट इंडीज के ड्वेन ब्रावो, टी-20 में 500 विकेट लेने वाले दुनिया के पहले गेंदबाज़ बने

इसी लिस्ट में अब एक और स्टार शामिल हो गया हैं। ये कोई और नहीं बल्कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ फेम डांसर और एक्टर पुनीत पाठक हैं। पुनीत पठाक ने गर्लफ्रेंड निधि मूनी सिंह के साथ सगाई (puneet pathak engaged)कर ली है। दोनों की सगाई की कई तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में दोनों की जोड़ी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है।

डांसर पुनीत पाठक ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड निधि मूनी सिंह के साथ सगाई कर ली है। इस दौरान की तस्वीरें पुनीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर ​की हैं। तस्वीरें सामने आते ही उनके फैंस और स्टार्स के बधाई मैसेज भी आने शुरू हो गए हैं। सभी ने दोनों को विश करते हुए उन्हें ढेर सारा प्यार दिया है। तस्वीरों में पुनीत और निधी के फेस पर इस खास पल की खुशी को साफ देखा जा सकता है।

इस दौरान निधि ने जहां हल्के पीले और लाल रंग का एथनिक आउटफिट पहना हुआ था। वहीं, पुनीत फ्लोरल प्रिंट इंडियन वियर में दिखाई दिए। बात दें कि पुनीत पिछले लंबे समय से निधि को डेट कर रहे थे। अब फाइनली दोनों ने सगाई (puneet pathak engaged)कर अपने रिश्ते को एक नाम दे दिया है।

कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से पूछा ‘रसोड़े में कौन था?’ मिले मजेदार जवाब  

पुनीत पाठक ने सगाई(puneet pathak engaged) की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘हमेशा की शुरुआत करने के लिए!’ उनकी तस्वीर पर  कोरियोग्राफर टेरेंस और गीता कपूर ने भी उन्हें शुभकामानएं दी हैं। टेरेंस ने लिखा,’आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं। मुबारक पुनीत, खुश रहो।’ वहीं गीता कपूर ने लिखा, ‘मुबारक हो मेरे प्रिय।’

Loading...
loading...

Related Post

'निरहुआ' के रोड शो

बीजेपी प्रत्याशी निरहुआ के रोड शो के दौरान लगे ‘अखिलेश जिन्दा बाद के नारे’

Posted by - April 8, 2019 0
आजमगढ़। भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव कुछ दिन पहले ही बीजेपी में शामिल हुए हैं और आजमगढ़ से लोकसभा…

Navratri 2019: महाष्टमी पर अपने रिश्तेदारों को भेजे शुभकामना का ये खास संदेश

Posted by - October 4, 2019 0
लखनऊ डेस्क। नवरात्रि में अष्टमी तिथि को बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है, क्योंकि इस दिन मां दुर्गा के महागौरी स्वरूप…