NCB

एनसीबी ने कहा कि दीपिका, श्रद्धा, सारा को नहीं दी गई क्लीन चिट

1131 0

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान सहित अन्य किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी गई है। इस तरह की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। ​

बता दें कि इन सभी से बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग एंगल को लेकर पूछताछ की जा रही है। एजेंसी ने इन्हें क्लीन चिट दिए जाने के दावों को झूठा बताया है।

एक मीडिया रिपोर्ट में हाल ही में यह दावा किया गया था कि एनसीबी ने दीपिका, उनकी पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश, सारा, श्रद्धा सहित बाकियों को ड्रग्स से संबंधित मामले में क्लीन चिट दे दी है। इसी के बाद जांच एजेंसी ने अपनी टिप्पणी दी है।

Debit-Credit कार्ड धारक दें ध्यान, 1 अक्टूबर से बंद होने जा रही है ये सर्विस

एनसीबी ने बीते शनिवार को मुंबई में दीपिका, श्रद्धा और करिश्मा से उनके उस व्हाट्सअप चैट पर घंटों पूछताछ की गई, जिनमें कथित तौर पर ड्रग्स को लेकर बात की गई थी। इसी दिन एनसीबी ने सारा अली खान से भी पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की।

एनसीबी ने अपनी जांच के सिलसिले में शुक्रवार को अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से भी चार घंटे तक पूछताछ की थी। हालांकि इनसे पूछताछ के बाद प्राप्त निष्कर्षों के बारे में एजेंसी ने अब तक कोई खुलासा नहीं किया है।

Related Post

जब आयुष्मान वापस आते तो खुशहाल दिखती थीं रात भर रोने वाली ताहिरा

Posted by - September 25, 2019 0
मुंबई। कैंसर जैसी घातक बीमारी को मात देकर मज़बूती के साथ खुशहाल ज़िंदगी में वापसी करने वाली फिल्म अभिनेता आयुष्मान…

शादी में यूं झूमकर नाची बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी, Video वायरल

Posted by - December 7, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो…

बर्थडे स्पेशल: इस एक्ट्रेस का ये बीमारी भी नहीं तोड़ पाई हौसला

Posted by - November 4, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। भारतीय सिनेमा में अपने सपोर्टिंग रोल्स के लिए जानी जानें वाली टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री रीता भादुड़ी का…