दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

रणवीर संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही दीपिका ने शेयर की तस्वीरें

659 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फिल्मी दुनिया की सबसे सुपरहिट जोड़ियों में से एक माने जाते हैं। इसी कारण इन्हे हमेशा सुर्खियों में देखा जाता हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से ये जोड़ी कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि ये सप्ताह सभी जोड़ियों के लिए कुछ स्पेशल हैं।

इसी तरह ये जोड़ी भी वेलेंटाइन डे को देखते हुए साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करने विदेश निकले हैं। अब दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि छुट्टी के पहले दिन उन्होंने क्या किया।

दीपिका विदेश में सड़कों पर साइकिल चलाने का लुत्फ ले रही हैं। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘पहला दिन, मैंने झाड़ियों में साइकिल चलाया।’

https://www.instagram.com/p/B8VboAgAKxu/?utm_source=ig_web_copy_link

दीपिका ने इससे पहले एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। तस्वीर में दो जोड़ी चप्पलें नजर आ रही हैं। एक जोड़ी चप्पल जहां रणवीर सिंह की है तो वहीं दूसरी जोड़ी चप्पल दीपिका पादुकोण की। इसके साथ ही दीपिका ने एक रोमांटिक कैप्शन भी तस्वीर के साथ में लिखा।

https://www.instagram.com/p/B8TAaaEAWss/?utm_source=ig_web_copy_link

विदेश रवाना होने की जानकारी दीपिका ने खुद दी थी। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें रणवीर और उनका पासपोर्ट दिख रहा है। इसके बाद दीपिका ने कैप्शन में लिखा- ‘मैं और वो… छुट्टियां।’

https://www.instagram.com/p/B8PZAfNgVcc/?utm_source=ig_web_copy_link

पोस्ट में दीपिका ने ये नहीं बताया कि वो कहां जा रही हैं लेकिन उनके बोर्डिंग पास पर UL 142 नजर आ रहा है जिसके बाद माना जा रहा है वो श्रीलंका की राजधानी कोलंबो गई हैं।

Related Post

मिमी चक्रवर्ती

बंगाल की इस खूबसूरत सांसद की बोल्ड तस्वीरें आपको कर देंगी दीवाना

Posted by - January 18, 2020 0
कोलकाता। टीएमसी सांसद नुसरत जहां के साथ ही एक और बंगाली एक्ट्रेस संसद में पहुंची हैं। अभिनेत्री नुसरत जहां की…
आईजी ने अनाथ गौरी को लिया गोद

आईजी मोहित अग्रवाल ने अनाथ गौरी को लिया गोद, बोले- बड़ा अफसर बनाएंगे

Posted by - February 2, 2020 0
फर्रुखाबाद। यूपी के फर्रुखाबाद में बीते दिनों आपरेशन मासूम को यूपी पुलिस ने सफलतापूर्वक खत्म किया था। बता दें कि…