मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं

अमित शाह बोले- नफरत भरी बयानबाजी से दिल्ली विधानसभा चुनाव हारी बीजेपी

137 0

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी की बंपर जीत और बीजेपी सिर्फ आठ सीट मिलने के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने पहली बार खुलकर इस पर कोई बयान दिया है। अमित शाह ने एक चैनल के कार्यक्रम में दिल्ली चुनावों से जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा कि हम सिर्फ चुनाव जीत और हार के लिए नहीं लड़ते हैं। बीजेपी वह पार्टी है जो चुनाव विचारधारा के विस्तार के लिए लड़ती है। शाह ने ये भी कहा कि दिल्ली के नतीजों को CAA और NRC पर मैंडेट के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए।

अमित शाह ने माना कि दिल्ली चुनावों में उनका अंदाजा गलत साबित हुआ

टाइम्स नाऊ के एक कार्यक्रम में अमित शाह ने माना कि दिल्ली चुनावों में उनका अंदाजा गलत साबित हुआ है। शाह ने ये भी कहा इन नतीजों को शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन से जोड़कर देखना ठीक नहीं है। जो लोग शाहीन बाग का समर्थन करते हैं ये उनका अधिकार है, हम अगर उनके खिलाफ हैं तो ये हमारा अधिकार है। शाह ने ये भी माना कि हो सकता है कि भाजपा को पार्टी नेताओं के घृणास्पद बयानों का नुकसान हुआ हो।

IILM एकेडमी ऑफ हायर लर्निंग : ‘ज़ील 2020’ में सेमी फाइनल व फाइनल मुकाबले खेले गये 

‘गोली मारो’ वाले बयान पर बोले अमित शाह

दिल्ली चुनावों के दौरान बीजेपी नेताओं के ‘गोली मारो’ और ‘भारत-पाकिस्तान मैच’ जैसे बयानों पर शाह ने कहा कि ऐसी बातें नहीं की जानी चाहिए। शाह ने आगे कहा कि पार्टी ने ऐसे बयानों की हमेशा निंदा की है, इस बार भी इन बयानों से दूरी बना ली थी। शाह ने आरोप लगाया कि देश को हिंदू-मुसलमान में बांटने का कम हमेशा से कांग्रेस पार्टी ने ही किया है।

जो भी बात करना चाहे हम हैं तैयार : शाह

जो कोई भी सीएए से जुड़े मुद्दे पर मुझसे बात करना चाहते हैं, वह मेरे कार्यालय से समय ले सकते हैं, तीन दिन के भीतर समय दिया जाएगा।

Loading...
loading...

Related Post

नेटफ्लिक्स

भारत में बढ़ते स्मार्टफोन और इंटरनेट के उपयोग को देखते हुए जल्द सस्ता हो सकता है नेटफ्लिक्स

Posted by - December 12, 2019 0
नई दिल्ली। नेटफ्लिक्स इंक भारत में लंबी सदस्यता योजनाओं का परीक्षण कर रहा है। इस वजह यह है कि अत्यधिक…
INDvWI

INDvWI : वेस्टइंडीज ने जीता टॉस, टीम इंडिया का दिया बल्लेबाजी का न्यौता

Posted by - December 15, 2019 0
नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने और भारत को पहले बल्लेबाजी करने का…