इंशाअल्लाह…पूरी कोशिश करेंगे कि योगी फिर सीएम न बनें- बोले AIMIM नेता ओवैसी

390 0

साल 2022 में होने वाले उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। असदुद्दीन ओवैसी की एआईएमआईएम और ओमप्रकाश राजभर की सुहेलदेव समाज पार्टी भाजपा के लिए मुश्किलें पैदा कर सकती हैं। इस बीच ओवैसी का एक बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा, ओवैसी योगी को दोबारा सीएम न बनने देने की चुनौती दे रहे हैं।

ओवैसी ने भाषण में कहा- इंशाअल्लाह दोबारा योगी को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे। कोशिश यही है कि दोबारा भाजपा की सरकार न बने। ओवैसी के इस बयान पर मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा- ओवैसी कांग्रेस पर मेहरबानी करें, भाजपा पर नहीं, जनता जानती है कि किसकी सरकार चाहिए।

मोहसिन रजा ने विपक्ष को चुनौती देते हुए कहा कि आज देश मे अखंड भारत की सरकार है, जो देश को बांटने की बात करेगा उसे हमारी एजेंसियां खंड खंड करने का काम करेंगी। उन्होंने कहा कि आज उतर प्रदेश में अभी योगी आदित्यनाथ की सरकार है और आगे भी योगी सरकार ही बनेगी।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी यदि उत्तर प्रदेश के मतदाता बन जाये तो वह भी प्रदेश के मुख्यमंत्री हो सकते हैं। भाजपा की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री राजभर ने शुक्रवार रात जिले के रसड़ा स्थित अपने निवास पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी यदि उत्तर प्रदेश के मतदाता बन जाये तो वह भी यहां के मुख्यमंत्री हो सकते हैं।

Related Post

AK Sharma

अयोध्याधाम को देश की पहली सोलर सिटी बनाने के लिए युद्धस्तर पर चल रहा है कार्य: एके शर्मा

Posted by - January 21, 2024 0
अयोध्या/लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने श्री रामलला प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दो दिन पूर्व…
up budget 2021-22

विधानसभा में बोले CM योगी आदित्यनाथ- ढाई साल का बच्चा टोपी पहने व्यक्ति को समझता है गुंडा

Posted by - February 24, 2021 0
लखनऊ । उत्तर प्रदेश में विधान मंडल के बजट सत्र के दौरान बुधवार को राज्यपाल आनंदीबेन के  अभिभाषण पर धन्यवाद…