CM Yogi

सीएम योगी ने ‘रन फॉर यूनिटी’ को दिखाई हरी झंडी, रक्षामंत्री भी रहे मौजूद

112 0

लखनऊ। देश के पहले उप-प्रधानमंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल (Sardar Vallabh Bhai Patel) की जयंती पर मंगलवार को लखनऊ में ‘रन फॉर यूनिटी’ का आयोजन किया गया। जिसमें रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) और सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने ‘रन फॉर यूनिटी’ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सरदार पटेल को श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल (Sardar Vallabh Bhai Patel) की आज जयंती है। सरदार पटेल की स्मृतियों को नमन करता हूं। अलग- अलग राज्यों को सरदार पटेल ने भारत गणराज्य में शामिल करवाया।

Image

उस वक्त की सरकारों में सरदार पटेल को वो सम्मान नहीं मिल पाया। 2014 के बाद सरदार वल्लभ भाई पटेल को वो सम्मान मिला। उन्होंने कहा कि जाति, धर्म, क्षेत्र से ऊपर उठकर एकता दौड़ का आयोजन किया गया है। देश में किसी भी वाद से ऊपर उठकर मोदी जी की नेशन फर्स्ट सोच पर काम किया जाए।

निराश्रित गोवंश संरक्षण के लिए 1 नवंबर से योगी सरकार चलाएगी विशेष अभियान

लखनऊ एकता दौड़ हजरतगंज स्थित सरदार पटेल स्मारक पार्क से के डी सिंह बाबू स्टेडियम तक पहुंची। जिसमें बड़ी संख्या में युवाओं ने भागीदारी की।

Image

लखनऊ में आयोजित राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर बड़ी संख्या में युवाओं ने एकता दौड़ में भाग लिया। मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) व रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सभी को शुभकामनाएं दी।

Related Post

Ashutosh Tandon

वर्तमान में लखनऊ विकास के नये कीर्तिमान स्थापित कर रहा है : आशुतोष टंडन

Posted by - December 24, 2021 0
लखनऊ शहर में 857 पार्काे में सिविल एवं उद्यान संबंधी कार्याे का शिलान्यास पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न स्व. अटल…

रिटायर्ड IPS अफसर का दावा, योगी के खिलाफ मर्डर की जांच शुरु करते ही हो गया ट्रांसफर

Posted by - July 25, 2021 0
सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर पूर्व रिटायर आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने खुलासा करते हुए उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं।…
CM Dhami

सीएम धामी ने सहायक लेखाकार के पद पर चयनित 67 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र किये वितरित

Posted by - February 23, 2024 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास परिसर में आयोजित नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में…