Site icon News Ganj

सीएम योगी ने ‘रन फॉर यूनिटी’ को दिखाई हरी झंडी, रक्षामंत्री भी रहे मौजूद

CM Yogi

CM Yogi

लखनऊ। देश के पहले उप-प्रधानमंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल (Sardar Vallabh Bhai Patel) की जयंती पर मंगलवार को लखनऊ में ‘रन फॉर यूनिटी’ का आयोजन किया गया। जिसमें रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) और सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने ‘रन फॉर यूनिटी’ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सरदार पटेल को श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल (Sardar Vallabh Bhai Patel) की आज जयंती है। सरदार पटेल की स्मृतियों को नमन करता हूं। अलग- अलग राज्यों को सरदार पटेल ने भारत गणराज्य में शामिल करवाया।

उस वक्त की सरकारों में सरदार पटेल को वो सम्मान नहीं मिल पाया। 2014 के बाद सरदार वल्लभ भाई पटेल को वो सम्मान मिला। उन्होंने कहा कि जाति, धर्म, क्षेत्र से ऊपर उठकर एकता दौड़ का आयोजन किया गया है। देश में किसी भी वाद से ऊपर उठकर मोदी जी की नेशन फर्स्ट सोच पर काम किया जाए।

निराश्रित गोवंश संरक्षण के लिए 1 नवंबर से योगी सरकार चलाएगी विशेष अभियान

लखनऊ एकता दौड़ हजरतगंज स्थित सरदार पटेल स्मारक पार्क से के डी सिंह बाबू स्टेडियम तक पहुंची। जिसमें बड़ी संख्या में युवाओं ने भागीदारी की।

लखनऊ में आयोजित राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर बड़ी संख्या में युवाओं ने एकता दौड़ में भाग लिया। मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) व रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सभी को शुभकामनाएं दी।

Exit mobile version