राजनीति में कदम रखते ही प्रियंका गांधी पर बीजेपी नेता का हमला

945 0

 

नई दिल्ली। राजनीति में कदम रखते ही प्रियंका गांधी पर राजनीतिक हमले शुरू हो चुके हैं। बीजेपी नेता रोजाना उन पर कोई न कोई तंज कस रहे हैं। इस कड़ी में अब सुब्रमण्यम स्वामी का नाम भी जुड़ गया है।कोई उन्हें हुकुम की रानी, ट्रंप कार्ड बता रहा है तो किसी का कहना है कि सुंदर हैं और सुंदरता पर वोट नहीं मिलते हैं।

ये भी पढ़ें :-अयोध्या विवाद पर सीएम योगी ने बोली ये बात 

आपको बता दें वहीँ बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा, ‘‘उसको एक बीमारी है, जो सार्वजनिक जीवन में अनुकूल और उपयुक्त नहीं है। उसको बाइपोलैरिटी कहते हैं यानी उसका हिंसावादी चरित्र दिखाई पड़ता है। लोगों को पीटती है। पब्लिक को पता होना चाहिए कि कब संतुलन खो बैठेगी, यह किसी को पता नहीं है।

ये भी पढ़ें :-शिवपाल यहां से लड़ेंगे चुनाव, किया बड़ा ऐलान 

जानकारी के मुताबिक इससे पहले बिहार सरकार में भाजपा के मंत्री विनोद नारायण झा ने कहा था कि सुंदर चेहरे से वोट नहीं मिल सकते। वह रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी हैं जो जमीन घोटाले और भ्रष्टाचार केस के आरोपी हैं। वह बहुत सुंदर है मगर उनकी कोई राजनीतिक उपलब्धि नहीं है।वहीँ शुक्रवार को कैलाश विजयवर्गीय ने प्रियंका का एक पुराना वीडियो साझा करते हुए लिखा था कि यह वीडियो जैसा मिला वैसा ही साझा कर रहा हूं। वीडियो में प्रियंका गांधी खुद को बरसाती मेंढक कहती हुई दिख रही हैं।

Related Post

सुधा कृष्णमूर्ति

सुधा मूर्ति ने कर्नाटक सरकार को बताया कोरोनावायरस से लड़ने का ये उपाय

Posted by - March 13, 2020 0
बेंगलुरु। देश में लगातार कोरोनावायरस के मामले सामने आ रहे हैं। इसी बीच बीते मंगलवार रात को कर्नाटक में कोरोनावायरस…
Reliance Jio

‘सुपर ऐप’ लाने की तैयारी में  रिलायंस जियो, एक ही जगह मिलेंगी इतनी सर्विस

Posted by - May 2, 2019 0
टेक डेस्क।  रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी दुनिया का सबसे बड़ा ऑनलाइन-टू-ऑफलाइन नया ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म अधिकारिक रूप से लॉन्च…