रेबेका ‘मिशन इंपॉसिबल’ के सीक्वल में आ सकती हैं नजर

686 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। रेबेका फर्गुसन आखिरी बार टॉम क्रूज की फिल्म ‘मिशन इंपॉसिबल फॉलआउट’ में नजर आईं थीं। रेबेका फर्गुसन ने फिल्म में टॉम क्रूज के लव इंट्रस्ट की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

ये भी पढ़ें :-लोकप्रिय अभिनेता पांग का गंभीर रूप से घायल होने के बाद मौत 

आपको बता दें 35 साल की रेबेका फर्ग्यूसन ने खुलासा किया है कि उन्होंने क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड रोरी से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। हालांकि रोरी के सरनेम का खुलासा अभी नहीं हो पाया है। हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म के डायरेक्टर क्रिस्टोफर मैक्वेरी ने मिशन इंपॉसिबल का 7वां और 8वां सीक्वल जल्द बनाने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें :-बॉक्स ऑफिस पर’उरी’ का कब्जा, युद्ध पर बनी ये 5 हॉलीवुड फिल्में 

जानकारी के मुताबिक रेबेका फर्गुसन की तो ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ और ‘द ग्रेटेस्ट शोमैन’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली रेबेका फर्गुसन जल्द ही रेबेका फर्गुसन ‘ब्लेड रनर 2049’ और ‘प्रिजनर’ जैसी फिल्मों को डायरेक्टर करने वाले निर्देशक डेनिस विलेन्यू की अपकमिंग फिल्म ‘डून’ में नजर आने वाली हैं। मिशन इंपॉसिबल के 7वें और 8वें सीक्वल की शूटिंग एक साथ की जाएगी और इस फिल्म को एक के बाद एक करके रिलीज किया जाएगा। सीक्वल में टॉम क्रूज के मुख्य भूमिका में होने पर भी लगभग मुहर लग चुकी है।

Related Post

पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी आठ शब्दों वाला ट्वीट 2019 का बना गोल्डन ट्वीट,

Posted by - December 10, 2019 0
नई दिल्ली। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने साल 2019 के ट्रेंड्स जारी किए हैं, जिनमें सबसे ज्यादा लाइक, कॉमेंट, इंटरेक्शन और…
कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गईं, लंदन से थीं लौटी

Posted by - March 20, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड की मशूहर सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस की रिपोर्ट में पॉज़िटिव पाईं गई हैं। राजधानी लखनऊ में उन्हें…