रेबेका ‘मिशन इंपॉसिबल’ के सीक्वल में आ सकती हैं नजर

1149 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। रेबेका फर्गुसन आखिरी बार टॉम क्रूज की फिल्म ‘मिशन इंपॉसिबल फॉलआउट’ में नजर आईं थीं। रेबेका फर्गुसन ने फिल्म में टॉम क्रूज के लव इंट्रस्ट की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

ये भी पढ़ें :-लोकप्रिय अभिनेता पांग का गंभीर रूप से घायल होने के बाद मौत 

आपको बता दें 35 साल की रेबेका फर्ग्यूसन ने खुलासा किया है कि उन्होंने क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड रोरी से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। हालांकि रोरी के सरनेम का खुलासा अभी नहीं हो पाया है। हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म के डायरेक्टर क्रिस्टोफर मैक्वेरी ने मिशन इंपॉसिबल का 7वां और 8वां सीक्वल जल्द बनाने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें :-बॉक्स ऑफिस पर’उरी’ का कब्जा, युद्ध पर बनी ये 5 हॉलीवुड फिल्में 

जानकारी के मुताबिक रेबेका फर्गुसन की तो ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ और ‘द ग्रेटेस्ट शोमैन’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली रेबेका फर्गुसन जल्द ही रेबेका फर्गुसन ‘ब्लेड रनर 2049’ और ‘प्रिजनर’ जैसी फिल्मों को डायरेक्टर करने वाले निर्देशक डेनिस विलेन्यू की अपकमिंग फिल्म ‘डून’ में नजर आने वाली हैं। मिशन इंपॉसिबल के 7वें और 8वें सीक्वल की शूटिंग एक साथ की जाएगी और इस फिल्म को एक के बाद एक करके रिलीज किया जाएगा। सीक्वल में टॉम क्रूज के मुख्य भूमिका में होने पर भी लगभग मुहर लग चुकी है।

Related Post

रिसेप्शन सेलिब्रेशन के बाद निक और प्रियंका जायेंगे हनीमून पर

Posted by - December 5, 2018 0
नई दिल्ली।प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी का पहला रिसेप्शन मंगलवार को दिल्ली में हुआ। दोनों मुंबई में अपना…
नक्सली हमला

दंतेवाड़ा : बीजेपी विधायक के काफिले पर नक्सली हमला, विधायक समेत पांच की मौत

Posted by - April 9, 2019 0
दंतेवाड़ा । लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के मतदान से ठीक दो दिन पहले छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सली…
Dhaakad

कंगना रनौत ने शेयर की धाकड़ फिल्म का ट्रेलर, देखें धमाकेदार एक्शन

Posted by - April 12, 2022 0
मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मंगलवार को अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) का ट्रेलर इंस्टाग्राम (Instagram)…