अक्षय कुमार को गे समझती थीं डिंपल कपाडिया

अक्षय कुमार को गे समझती थीं डिंपल कपाडिया, ट्ंविकल से शादी को लेकर रखी थी ये शर्त

197 0

नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री इस समय ठहर चुकी है। इस वजह से लोग घरों में रहने के दौरान अपने पसंदीदा कलाकारों के बारे में जानने की कोशिश में हैं। इन दिनों अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी की खबरें चर्चा में हैं।

बता दें कि बॉलीवुड कपल अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बी-टाउन की टॉप कपल में से एक हैं। दोनों की खास बॉन्डिंग को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। इन दोनों की शादी को 19 साल हो गए हैं। मगर दोनों का मिलन कैसे हुआ इस बात को लेकर कई किस्से आज कल चर्चा में हैं? शुरुआती दिनों की अक्षय और ट्विंकल की नजदीकियों को लेकर कई बातें सामने आईं हैं। ऐसा बताया जाता है कि ट्विंकल खन्ना की मां डिंपल कपाडिया अपनी बेटी की शादी अक्षय कुमार से नहीं करना चाहती थीं। इस बात के पीछे कारण यह था कि वह अक्षय कुमार को गे समझती थीं।

यह खुलासा कॉफी विद करण के शो के दौरान ट्वींकल ने इस बात को लेकर सहमती जताई थी कि उनकी मां डिंपल कपाडिया शुरुआती दिनों के दौरान अक्षय कुमार को गे समझती थीं। उन्हें ऐसा विचार अपने एक जर्नलिस्ट फ्रेंड के कहने पर आया है। हालांकि, बाद में यह भ्रम भी टूट गया है।

अक्षय कुमार और ट्ंविकल खन्ना की शादी के बारे में भी कई तरह के किस्से मशहूर हैं। ऐसा बताया जाता है कि दोनों की दो बार सगाई हुई थी। पहली बार जब अक्षय कुमार ने ट्ंविकल को शादी के लिए प्रपोज किया था तो उन्होंने उस दौरान टाल दिया, क्योंकि उनकी फिल्म मेला रिलीज होने वाली थी। वह कॉन्फिडेंट थीं कि यह फिल्म हिट जाएगी। ट्विंकल ने अक्षय से वादा किया था कि यदी यह फिल्म फ्लॉप गई तो वह उनसे शादी कर लेंगी, फिल्म फ्लॉप हो गई। मगर किसी कारण की वजह से उनकी शादी नहीं हो पाई।

दूसरी बार ट्विंकल की मां डिंपल कपाडिया ने शादी से पर फिलहाल रोक लगा दी थी, क्योंकि वह चाहती थीं कि पहले दोनों एक साथ कुछ वक्त गुजारें फिर एक दूसरे से शादी करने का फैसला करें। उनके कहे के मुताबिक एक साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया फिर शादी करने का फैसला किया।

Loading...
loading...

Related Post

गुरमीत चौधरी और देबिना बैनर्जी के साथ कंट्री कल्ब ने कि एशिया की सबसे बड़ी न्यूइयर पार्टी २०२० की अनाउंसमेंट

Posted by - November 3, 2019 0
कंट्री क्लब हॉस्पिटैलिटी एंड हॉलीडे लिमिटेड, (सीसीएचएचएल) इंडिया की सबसे बड़ी लीजर और एंटरटेनमेंट कंपनी ने आज एशिया के सबसे बड़ी नए…