अक्षय कुमार को गे समझती थीं डिंपल कपाडिया

अक्षय कुमार को गे समझती थीं डिंपल कपाडिया, ट्ंविकल से शादी को लेकर रखी थी ये शर्त

914 0

नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री इस समय ठहर चुकी है। इस वजह से लोग घरों में रहने के दौरान अपने पसंदीदा कलाकारों के बारे में जानने की कोशिश में हैं। इन दिनों अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी की खबरें चर्चा में हैं।

बता दें कि बॉलीवुड कपल अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बी-टाउन की टॉप कपल में से एक हैं। दोनों की खास बॉन्डिंग को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। इन दोनों की शादी को 19 साल हो गए हैं। मगर दोनों का मिलन कैसे हुआ इस बात को लेकर कई किस्से आज कल चर्चा में हैं? शुरुआती दिनों की अक्षय और ट्विंकल की नजदीकियों को लेकर कई बातें सामने आईं हैं। ऐसा बताया जाता है कि ट्विंकल खन्ना की मां डिंपल कपाडिया अपनी बेटी की शादी अक्षय कुमार से नहीं करना चाहती थीं। इस बात के पीछे कारण यह था कि वह अक्षय कुमार को गे समझती थीं।

यह खुलासा कॉफी विद करण के शो के दौरान ट्वींकल ने इस बात को लेकर सहमती जताई थी कि उनकी मां डिंपल कपाडिया शुरुआती दिनों के दौरान अक्षय कुमार को गे समझती थीं। उन्हें ऐसा विचार अपने एक जर्नलिस्ट फ्रेंड के कहने पर आया है। हालांकि, बाद में यह भ्रम भी टूट गया है।

अक्षय कुमार और ट्ंविकल खन्ना की शादी के बारे में भी कई तरह के किस्से मशहूर हैं। ऐसा बताया जाता है कि दोनों की दो बार सगाई हुई थी। पहली बार जब अक्षय कुमार ने ट्ंविकल को शादी के लिए प्रपोज किया था तो उन्होंने उस दौरान टाल दिया, क्योंकि उनकी फिल्म मेला रिलीज होने वाली थी। वह कॉन्फिडेंट थीं कि यह फिल्म हिट जाएगी। ट्विंकल ने अक्षय से वादा किया था कि यदी यह फिल्म फ्लॉप गई तो वह उनसे शादी कर लेंगी, फिल्म फ्लॉप हो गई। मगर किसी कारण की वजह से उनकी शादी नहीं हो पाई।

दूसरी बार ट्विंकल की मां डिंपल कपाडिया ने शादी से पर फिलहाल रोक लगा दी थी, क्योंकि वह चाहती थीं कि पहले दोनों एक साथ कुछ वक्त गुजारें फिर एक दूसरे से शादी करने का फैसला करें। उनके कहे के मुताबिक एक साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया फिर शादी करने का फैसला किया।

Related Post

फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर बढ़ रहा विवाद,कई जगह हो सकती है बैन

Posted by - December 28, 2018 0
नई दिल्ली। फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है,दरअसल ये फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह…
दिल्ली हिंसा

दिल्ली हिंसा : स्वरा भास्कर बोलीं- ‘दिल्ली पुलिस के लिए तालियां, अभी तुमने एक को खोया है’

Posted by - February 25, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली के ब्रह्मपुरी और मौजपुर इलाके में तीसरे दिन भी CAA और NRC के विरोध को लेकर पत्थरबाजी…
ऐश्वर्या राय बच्चन

बर्थडे स्पेशल: खूबसूरती के कारण अलग पहचान बनाने वाली ऐश्वर्या आज हुई इतने साल की

Posted by - November 1, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अपनी खूबसूरती  के कारण अलग ही पहचान बनाई है।वहीँ हिंदी सिनेमा और हॉलीवुड की फिल्मों…
Rajveer Deol

सनी देओल के बेटे राजवीर इस फिल्‍म से करने जा रहे डेब्यू, दादा धमेंद्र ने लिखी ये इमोशनल पोस्‍ट

Posted by - March 31, 2021 0
मुंबई । सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) राजश्री प्रोडक्शंस की आने वाली प्रेम कहानी से अपना…