बागी 3

‘बागी 3’ में टाइगर श्रॉफ के दिशा पटानी आइटम सांग, आदिल शेख करेंगे कोरियोग्राफ

826 0

मुंबई। टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म ‘बागी 3’ में दिशा पटानी वापसी करने वाली है। हालांकि वह इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नहीं होगी। बता दें कि ‘बागी 3’ में टाइगर श्रॉफ के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

‘बागी 2’ में टाइगर श्रॉफ के साथ मुख्य भूमिका करने के बाद दिशा एक बार फिर ‘बागी 3’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में दिशा एक डांस नंबर में दिखाई देंगी। टाइगर श्रॉफ वर्तमान में ‘बागी 3’ की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि यह जोड़ी फिर से आग लगाने के लिए तैयार है। दिशा पटानी इसी महीने डांस की शूटिंग करने वाली है। अभिनेत्री एक सेट पर सैकड़ों बैकअप डांसरों के साथ डांस करेगी। दिशा के डांस को आदिल शेख कोरियोग्राफ करेंगे। यह फिल्म की कहानी के लिए खास होगा और इसे आगे ले जाएगा।

‘बागी 3’ की टीम ने हाल ही में सर्बिया शेड्यूल की शूटिंग पूरी है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख, सतीश कौशिक, अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 6 मार्च, 2020 को रिलीज होगी। अहमद खान ‘बागी 3’ के निर्देशक हैं और यह साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म की पटकथा फरहाद सामजी ने लिखी है।

‘बागी’ सीरीज की पहली फिल्म में टाइगर और श्रद्धा ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई थी। फिल्म ‘बागी 2′ में टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पटानी मुख्य भूमिका में थी। टाइगर और श्रद्धा की बागी 3’ में इस बार पहले से ज्यादा एक्शन और रोमांस देखने को मिलेगा। फिल्‍म ‘बागी’ को साबिर खान ने निर्देशित किया था और इसे 2016 में रिलीज किया गया था। ‘बागी 2’ को अहमद खान ने निर्देशित किया था। अब ‘बागी 3’ को अभी अहमद खान ही निर्देशित कर रहे हैं। तीनों फिल्‍मों में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका हैं। फिल्म ‘बागी 3’ अगले साल 6 मार्च को रिलीज होगी।

Related Post

‘ ऑफिसर अर्जुन सिंह IPS बैच 2000 ‘ का ट्रेलर और म्यूजिक लॉन्च मुंबई में मीडिया की उपस्थिति में हुआ

Posted by - October 12, 2019 0
प्रियांशु चटर्जी की आगामी फिल्म ‘ऑफिसर अर्जुन सिंह IPS बैच 2000’ का ट्रेलर और म्यूजिक बड़ी धूम धाम से मुंबई…
लोकसभा चुनाव 2019

उत्तर प्रदेश के बागपत में सुबह 09:00 बजे तक 11 फीसदी जबकि गाजियाबाद में 12 फीसदी हुए मतदान

Posted by - April 11, 2019 0
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 का पहला चरण शुरू हो चुका है। मतदान केंद्रों में पर सुबह से ही मतदाता…